जम्मू-कश्मीर के डोडा में भीषण हादसाः चिनाब नदी में गिरी कार, चार लोगों की दर्दनाक मौत

जम्मू-कश्मीर के डोडा में भीषण हादसाः चिनाब नदी में गिरी कार, चार लोगों की दर्दनाक मौत

स्वतंत्र प्रभात 

 

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में मंगलवार को एक निजी कार के सड़क से फिसलकर चिनाब नदी में गिरने से कम से कम चार लोगों के डूबने की आशंका जताई जा रही है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उपजिलाधिकारी (थथरी) अतहर अमीन जरगर ने बताया कि दुर्घटना बटोटे-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शिबनोट-करारा में शाम करीब साढ़े सात बजे हुई। उन्होंने प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए कहा कि कार डोडा से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी कि तभी वह अचानक बहती नदी में गिर गई।

उपजिलाधिकारी ने कहा कि शिबनोट में दुर्घटनास्थल के पास तैनात जेके एडवेंचर्स के स्थानीय स्वयंसेवकों और राफ्टरों के साथ एक पुलिस दल ने बचाव अभियान शुरू किया, लेकिन न तो वाहन और न ही उसमें सवार चार लोगों का कोई पता चला है।

डोडा और किश्तवाड़ जिलों का दौरा कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री और डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आजाद को इलाके से साझा किए गए एक वीडियो में दुर्घटनास्थल पर देखा गया। उनके साथ उनके सहयोगी और पूर्व मंत्री जीएम सरूरी भी थे, जिन्हें वीडियो में बचाव अभियान में तेजी लाने की अपील करते हुए सुना जा सकता है। अधिकारियों ने बताया कि आजाद डोडा जिले के चांगा-भालेसा और गली-बटोली में जनसभाओं को संबोधित कर लौट रहे थे।

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Online Channel