फांसी के फंदे से लटककर युवक ने किया आत्महत्या

फांसी के फंदे से लटककर युवक ने किया आत्महत्या

बीते वर्ष 09 मई 2021 को मृतक गोपाल का निचलौल क्षेत्र के बहुआर में शकुंतला नामक युवती के साथ हुई थी शादी

महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा मर्यादपुर निवासी एक युवक ने छत की कुंडी से लटक कर आत्महत्या कर लिया, आत्महत्या का कारण परिवारिक विवाद बताया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पंचनामा की कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परसामलिक थाना क्षेत्र के उक्त गांव निवासी 25 वर्षीय गोपाल पुत्र भोसू का बुधवार को कमरे में कुंडी के सहारे लटकता हुआ शव मिला, परिजनों के मुताबिक मंगलवार की रात गोपाल व पत्नी शकुंतला के बीच कुछ कहासुनी हुई जिसके बाद बुधवार की सुबह करीब दस बजे गोपाल अपनी पत्नी को मायके भेजने के लिए परसामलिक बस स्टेशन पर छोड़ दिया। पत्नी को छोड़कर गोपाल वापस आया और आराम करने के बहाने अपने कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया, जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो परिजन गोपाल को जगाने उसके कमरे में गए।

1A,,

वहां जाकर देखा तो गोपाल कुंडी के सहारे फंदे से लटक रहा था। यह दृश्य देखकर परिवार में चीख पुकार मच गया। चीख-पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नौतनवां अनुज कुमार सिंह व परसामलिक थानाध्यक्ष अमरेंद्र कन्नौजिया समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने शव को फंदे से नीचे उतारा और कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक गोपाल छः भाईयों में सबसे छोटा था जिसकी शादी बीते वर्ष 09 मई 2021 को निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बहुआर में शकुंतला नामक युवती के साथ हुआ था। पति के मौत के बाद पत्नी शकुंतला व माता विद्या व अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष