पंचायत भवन में हो रही लगातार चोरी, कहीं षड्यंत्र तो नहीं

पंचायत भवन में हो रही लगातार चोरी, कहीं षड्यंत्र तो नहीं

स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकरनगर। अज्ञात चोरों ने रात के अंधेरे में पंचायत भवन का ताला तोड़ लाखों रुपयों के कीमती सामान को पार कर दिया है।प्रधान प्रतिनिधि ने अहिरौली थानाध्यक्ष को लिखित शिकायत पत्र देते हुए कार्यवाही की मांग की है। मामला अहिरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत पांडेय पैकौली गांव का है। जहां पीड़ित ग्राम प्रधान प्रतिनिधि संजय राज ने दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि गांव से कुछ दूर पर पंचायत भवन स्थित है।

बीते 28 अक्टूबर की रात्रि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दरवाजे का ताला तोड़ कर पंचायत भवन में रखा कंप्यूटर, मॉनीटर, सीपीयू, प्रिंटर, कीबोर्ड, फिंगरप्रिंट डिवाइस, वेब कैमरा, इनवर्टर, 2 बैटरी, सीसीटीवी कैमरा, डीवीआर मशीन, दो वीआईपी कुर्सी, 5 प्लास्टिक कुर्सी, सोलर पैनल, आलमारी आदि सामान को अज्ञात व्यक्ति ने चोरी करके उठा ले गया।

पीड़ित ने काफी खोजबीन किया लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी।वहीं अहिरौली थानाध्यक्ष राजीव कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि संदिग्धों की तलाश की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel