भाजपा नेता के पुत्रों को पीटने के मामले में दो सिपाही लाइन हाजिर, सीओ की भूमिका की जांच शुरू

भाजपा नेता के पुत्रों को पीटने के मामले में दो सिपाही लाइन हाजिर, सीओ की भूमिका की जांच शुरू

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर , अयोध्या 

मिल्कीपुर प्रथम से जिला पंचायत सदस्य के पुत्र से बदसलूकी और मारपीट करना क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर कार्यालय में तैनात दो सिपाहियों को पड़ा महंगा। एसएसपी अयोध्या प्रशांत वर्मा ने शिकायत मिलने के बाद तत्काल कांस्टेबल संदीप कुमार व फिरोज को लाइन हाजिर करते हुए सीओ एस बी तिवारी की भूमिका सहित समूचे घटना की जांच एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर को सौंप दिया है।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 29 अक्टूबर की शाम लगभग 6 बजे  अयोध्या नगर निगम में सफाई कर्मचारी के पद पर कार्य कर रहा टकसरा गांव निवासी अनिल कुमार पुत्र हीरालाल अपनी मोटरसाइकिल से घर वापस लौट रहे थे। कैंट थाना क्षेत्र के अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग बाला सराय के पास पहुंचा ही था, उसी बीच विपरीत दिशा से एक ट्रक आ रही थी। अचानक अनिल कुमार की बाइक सड़क पर ही इयरफोन लगाकर बात कर रहे सीओ के पैरोकार संदीप कुमार की बाइक से टकरा गया।
कांस्टेबल संदीप कुमार आपे से बाहर हो गया और सफाई कर्मी अनिल कुमार को थप्पड़ो से मारते पीटते हुए अनिल कुमार की मोबाइल तथा गाड़ी की चाबी  निकाल लिया। जिसके बाद पीड़ित सफाई कर्मी अनिल कुमार ने घटना की जानकारी अपने परिजनों  व जिला पंचायत सदस्य अशोक मिश्रा को दिया था। जानकारी के बाद अशोक मिश्रा के पुत्र रोहित और अनूप मौके पर पहुंच गए उधर क्षेत्राधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। सीओ एवं सिपाहियों ने भाजपा नेता के पुत्र से अभद्रता एवं बदसलूकी करना शुरू किया तो अनूप मिश्रा ने वीडियो बनाना शुरू किया जो सीओ को नागवार लगा और वह भाजपा नेता के बेटो को मारना पीटना अपने सिपाहियों के साथ शुरू कर दिया था। 
मारपीट के दौरान अनूप मिश्रा बेहोश हो गया जानकारी होने के बाद जिला पंचायत सदस्य मौके पर पहुंचकर बेहोशी हालत में अपने बेटे को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराते हुए घटना की जानकारी एसएसपी अयोध्या प्रशांत वर्मा को दी । जानकारी होने के बाद तत्काल एसएसपी ने उपरोक्त दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर करते हुए सीओ की भूमिका सहित घटना की जांच एसपी ग्रामीण को सौंपी है। एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि जांच मेरे द्वारा की जा रही है जांचोपरान्त रिपोर्ट उच्च अधिकारी को सौंप दी जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel