महिलाएं नही सुरक्षित उचक्के चैन छीनकर फरार

 महिलाएं नही सुरक्षित उचक्के चैन छीनकर फरार

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकरनगर।जिला मुख्यालय के अति व्यस्ततम बाजार में भी महिलाएं महफूज नहीं है मामला मुख्यालय के अकबरपुर रेलवे स्टेशन रोड का है जहां पुलिस अधीक्षक पुलिस जवानों को फेरबदल करने में व्यस्त है तो वही चोर उचक्के अपने काम को अंजाम देने में लगे हुए हैं। बीती रात लगभग 9:00 बजे अकबरपुर ही निवासी कुछ महिलाएं रात्रि में डिनर के लिए होटल में गई हुई थी। डिनर करके महिलाएं अपने आवास जा रही थी तो ओवर ब्रिज के नीचे स्टेट बैंक मुख्य ब्रांच के पास पहले से ही उच्चको द्वारा रेकी करते हुए अंधेरे का फायदा उठाते है।

एक महिला के गले से चेन खींचकर फरार हो गए।भुक्तभोगी महिला के बताने के अनुसार अपाची बाइक सवार दो व्यक्ति आए जो कि एक व्यक्ति बाइक पर ही बैठा रहा दूसरे व्यक्ति ने झपट्टा मारकर मेरी लगभग एक लाख कीमती चैन को लेकर फरार हो गया।मौके पर 112 पर सूचना दी गई लेकिन चोर भागने में सफल रहे हैं भुक्तभोगी महिला ने अकबरपुर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।सवाल उठता है कि क्या नगर की अति व्यस्ततम बाजार में भी नागरिकों का सामान या महिलाओं का आबरू सुरक्षित नहीं रह गया है।

देखा जाए तो कस्बा चौकी इंचार्ज छोटे दुकानदारों के लिए किसी यमराज से कम नहीं दिखते क्योंकि कस्बा चौकी इंचार्ज द्वारा पान की गुमटीयों छोटी मोटी चाय की दुकानों फुटपाथ पर दुकान लगाकर अपना जीवन यापन करने वालों पर ही इनका डंडा चलता है। रात्रि 8:30 बजे के बाद गरीब दुकानदारों को जबरन दुकान बंद करवाने के लिए सड़कों पर चक्कर लगाते रहते हैं। लेकिन यहीं पर ऐसी घटना हो जाने पर इनकी कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा होना लाजमी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel