भू-माफिया डेढ़ दर्जन पुरुष समेत महिला के साथ पहुंचकर गरीब परिवार पर ढहाया कहर

भू-माफिया डेढ़ दर्जन पुरुष समेत महिला के साथ पहुंचकर गरीब परिवार पर ढहाया कहर

फसलों को बर्बाद करते हुये कई प्रतिबंधित पेड़ों को कर दिया जमीनदोज


स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकरनगर। भू माफिया दबंगों द्वारा लगातार एक गरीब परिवार का उत्पीड़न किया जा रहा है। मामला भीटी थाना क्षेत्र अंतर्गत भीटी गांव का है। पीड़िता सरोजा देवी पत्नी राम सुमित ने भीटी थानाध्यक्ष को शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि शुक्रवार की सुबह लगभग 9:30 बजे अरविंद कुमार धुरिया पुत्र भवानी प्रसाद पंकज पुत्र जवाहिर कुट्टी पुत्र अज्ञात तथा विवेक धर दुबे पुत्र गंगासागर निवासी ग्राम दुबाने का पूरा 5 पुरुष व 10 महिलाओं के साथ धारदार हथियार लेकर विक्रम गाड़ी वाहन संख्या यूपी 45 एटी 0754 व मोटरसाइकिल यूपी 45 एएफ 0446 पर सवार होकर आए और पीड़िता के घर पर धावा बोल दिया तथा घर में रखे हुए सामान को बाहर फेंकने लगे आरोप है अरविंद कुमार धुरिया, पंकज, कुट्टी व विवेक धर दुबे ने भद्दी भद्दी गालियां देते हुए पीड़िता का हाथ पकड़कर घर से बाहर खींच लाए और छप्परनुमा मकान को तोड़ने लगे तथा घर के सामने लगे लगभग 10 साल पुराने 3 नीम के पेड़ व चार सागौन एक आम के पेड़ को काट कर धाराशाही कर दिए।

यही नहीं दबंगों ने इस कदर तांडव मचाया की खेत मे खड़ी गन्ना व धान की फसल को भी आरोपियों ने नष्ट कर दिया। पीड़िता के पुत्र द्वारा जिस मोबाइल से वीडियो बनाया जा रहा था उसे आरोपी कुट्टी के द्वारा छीन लिया गया। पीड़िता ने यह भी बताया कि उसके पति राम सुमित बनाम अरविंद के मध्य एक मुकदमा उसी जमीन से लेकर न्यायालय में विचाराधीन है। जिसकी रंजिश के कारण विपक्षी गढ़ आए दिन पीड़िता व उसके परिवार को अभद्र पूर्ण व्यवहार से डराते धमकाते रहते हैं एवं पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते रहते हैं।

जिसके संबंध में पूर्व में पीड़िता द्वारा शिकायत पत्र दिया जा चुका है विपक्षी गढ़ एक दबंग माफिया किस्म के व्यक्ति हैं। जो आए दिन उत्पीड़न करते रहते हैं। वही जब भीटी थानाध्यक्ष से बात करने का प्रयास किया गया तो बात नहीं हो पाई।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024