सीरिया में सेना की बस में बम विस्फोट: 18 सैनिकों की हुई मौत, 27 घायल

सीरिया में सेना की बस में बम विस्फोट: 18 सैनिकों की हुई मौत, 27 घायल

स्वतंत्र प्रभात 

सीरिया में आज यानी गुरुवार को सेना की एक बस पर बम से हमला किया गया। इस हमले में 18 सैनिकों के मारे जाने की खबर है जबकि 27 सैनिक घायल हो गए हैं। सीरिया की सरकारी मीडिया ने सैन्य सूत्रों के हवाले से कहा है कि यह सेना पर बड़ा हमला है। सरकार ने भी कहा कि हाल के दिनों में सेना पर इस तरह के कई हमले हुए हैं।

बस हमले में 18 जवानों की मौत हो गई है और 27 अन्य सेना के जवान घायल हुए हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर है। ऐसे में मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। बता दें कि इससे पहले भी सेना पर आतंकियों ने हमला किया है।

इससे पहले मार्च महीने में आतंकवादियों ने मध्य सीरिया के पालमिरा में सेना की बस पर हमला बोला था जिसमें 13 सैनिकों की मौत हो गई थी जबकि 18 अन्य घायल हुए थे। वहीं बीते साल 2021 के अक्टूबर महीने में भी बम विस्फोट से 14 सैनिकों की मौत हो गई थी।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के  फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के 
International Desk संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने कहा कि कब्जे वाले फिलिस्तीन में इजरायल की उपस्थिति गैरकानूनी है और...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024