दबंगों ने युवक को पीटा थाने में दी तहरीर लगाई गुहार

दबंगों ने युवक को पीटा थाने में दी तहरीर लगाई गुहार

वहीं जब पीड़ित द्वारा थाने पर तहरीर देने की जानकारी विपक्षियों को हुई तो रवि नामक व्यक्ति द्वारा फोन पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी अपशब्दों का प्रयोग करते हुए दी गई

 


स्वतंत्र प्रभात
गोण्डा । 


थाना तरबगंज के रांगी गाँव के जनवार मजरा निवासी विवेक उर्फ मुन्ना ने नवाबगंज थाने में दी गई तहरीर में बताया कि बीते शनिवार को वह गोकुला गाँव के पास त्रिमोहनी घाट पर मछली पकड़ने गया था। वहीं पर गोकुला गाँव के रहने वाले सिंटू सिंह पुत्र हवलदार सिंह, प्रिंस सिंह पुत्र राजाबाबू सिंह और 06 अन्य अज्ञात लोग उससे मछली मांगने के लिए आए थे लेकिन पीड़ित के पास मछली नहीं थी इसलिए उसने मछली दे पाने में अपनी असमर्थता जताई और अपना जाल ठीक करने लगा 

जिससे नाराज होकर विपक्षीगण अपशब्दों का प्रयोग करने लगे और जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसी दिन शाम को 06 बजे विपक्षीगण 07 अन्य बदमाशों के साथ दुबारा त्रिमोहनी घाट पर पीड़ित को मारने-पीटने की नीयत से हाथो में कट्टा बंदूक और हाकी लेकर पंहुचे और अपशब्दों का प्रयोग करने लगे एवं जान से मारने की धमकी देने लगे। उसके बाद दबंग विपक्षीगण पीड़ित को लात-मुक्का थप्पड़ और हाकी से मारने लगे जिससे पीड़ित को काफी चोटें आईं। 

शोरशराबा सुनकर मौके पर दूधनाथ, राम सिंह, शोभा, सत्यवीर, लवकुश सहित दर्जनों लोग दौडकर आये और बीच-बचाव किया तब विपक्षीगण पीड़ित को जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पीड़ित द्वारा घटना की सूचना पहले तो ढेमवा घाट पुलिस चौकी पर दी गई उसके बाद नवाबगंज थाने में तहरीर देकर पीड़ित ने न्याय की गुहार लगायी है। 

वहीं जब पीड़ित द्वारा थाने पर तहरीर देने की जानकारी विपक्षियों को हुई तो रवि नामक व्यक्ति द्वारा फोन पर पीड़ित को जान से मारने की धमकी अपशब्दों का प्रयोग करते हुए दी गई साथ ही तहरीर उठाने का दबाव भी बनाया गया जिसका आडियो भी पीड़ित ने उपलब्ध कराया है।

इस मामले के संबंध में प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज राकेश सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है और कार्यवाही की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel