हिन्दू महासंघ ने फूंका बंगाल सरकार का पुतला

हिन्दू महासंघ ने फूंका बंगाल सरकार का पुतला

हिन्दू महासंघ ने फूंका बंगाल सरकार का पुतला

- हिन्दू उत्पीड़न के मामलों पर जताई नाराजगी

 बांदा।

शुक्रवार को पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार हनुमान मन्दिर में अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू महासंघ नगर अध्यक्ष दीपेन्द्र गुप्ता काली के नेतृत्व में संगठन की बैठक आयोजित की गयी। बैठक में सर्वसम्मति से बंगाल सरकार की कार्यप्रणाली एवं लगातार राष्ट्र की अस्मिता को ललकारने एवं हिन्दू उत्पीड़न और पलायन के कारण सर्वसम्मति से पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास करते हुये पुतला दहन का कार्यक्रम किया गया ।

 बैठक में मुख्य अतिथि चित्रकूटधाम मण्डल प्रभारी दीपक आर्य ने अपने सम्बोधन में बताया कि ममता बनर्जी सरकार के द्वारा कभी सीबीआई को गिरफ्तार किया जाता है। कभी बीएसएफ पर अभद्र टिप्पणी की जाती है। हिन्दुओं के नरसंहार एवं पलायन की भी वही जिम्मेदार है । संगठन के द्वारा माननीय राष्ट्रपति जी को ज्ञापन देकर वहां राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की गयी है। 

चित्रकूट जिलाध्यक्ष जीतेन्द्र सिंह ने कहा कि मांग पूरी न होने पर अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू महासंघ लोकतान्त्रिक प्रक्रिया को अपनाते हुए अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेगा। कार्यक्रम में चित्रकूट जिलाध्यक्ष जीतेन्द्र सिंह, जिला प्रभारी राजा बाजपेयी, जिला मंत्री ठा0 अमर सिंह आदि सभी प्रमुख पदाधिकारी

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel