लाभार्थियों को सम्मानित करने का कार्य भाजपा कार्यकर्ताओं को करना चाहिए: मिथिलेश त्रिपाठी

लाभार्थियों को सम्मानित करने का कार्य भाजपा कार्यकर्ताओं को करना चाहिए: मिथिलेश त्रिपाठी

लाभार्थियों को सम्मानित करने का कार्य भाजपा कार्यकर्ताओं को करना चाहिए: मिथिलेश त्रिपाठी

स्वतंत्र प्रभात
अंबेडकर नगर। 

भारतीय राजनीति को नई दिशा और देश को शिखर पर पहुंचा कर विश्वगुरु के रूप में स्थापित करने का प्रयास करने वाले देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही भाजपा सरकार के 26 मई को आठ वर्ष पूर्ण होने पर केंद्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं को लाभार्थियों के संज्ञान में लाते हुए लाभार्थियों को सम्मानित करने का कार्य भाजपा कार्यकर्ताओं को करना चाहिए। उक्त विचार भाजपा जिलाध्यक्ष डाक्टर मिथिलेश त्रिपाठी ने विधान सभा क्षेत्र अकबरपुर के सैदापुर मण्डल की कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित करते हुए हनुमान मंदिर सिकंदरपुर में व्यक्त किया।

 उन्होंने आगामी कार्यक्रमों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा देश के गरीब परिवारों को पक्का मकान, उज्जवला योजना, जन धन योजना, सौभाग्य योजना, प्रधान मंत्री किसान सम्मान निधि, मृदा परीक्षण योजना, आयुष्मान योजना, गरीब कल्याण योजना, घर घर नल योजना का लाभ लाभार्थियों को पहुंचा कर पण्डित दीन दयाल उपाध्याय की समाज के अंतिम पायदान पर जीवन यापन कर रहे व्यक्ति को समृद्धिशाली बना कर समाज के अग्र पंक्ति में खड़ा करने का सपना प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष रमेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूर दर्शिता का ही परिणाम है कि आज देश और उसके नागरिकों को विदेशी धरती पर सम्मान प्राप्त हो रहा है।उन्होंने कार्यक्रताओं से केंद्र सरकार के जनहित की कार्यों को बूथ स्तर पर पहुंचाने और उसका लाभ पात्र परिवारों को मिले इसके लिए युद्ध स्तर पर कार्य करने का आवाहन किया।

जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने बताया कि सोमवार को अकबरपुर विधान सभा क्षेत्र की बेवाना, सैदापुर, कुर्की मंडल की बैठक सम्पन्न हुई। उपरोक्त बैठकों को प्रमुख रूप से पूर्व मंत्री धर्म राज निषाद, जिला उपाध्यक्ष डाक्टर रजनीश सिंह, जिला महामंत्री बाबा राम शब्द यादव, दिलीप पटेल, जिला मंत्री शिव पूजन राजभर ने संबोधित करते हुए अपने प्रभार के विषयों के संबंध में चर्चा किया।
बैठक में प्रमुख रूप से राजेश सिंह बबलू, रमेश यादव, आदर्श चौधरी, मण्डल अध्यक्ष रवि सिंह चौहान, सदा राम वर्मा, पंकज प्रजापति, दीपक निषाद, अंकित सिंह, जीत बहादुर गुप्ता, अक्षय कुमार, विनोद उपाध्याय, राकेश सिंह, दुर्गेश मिश्र, गणेश सिंह, अजय मिश्र, राधेश्याम राजभर, धीरेंद्र वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel