खाद्य एवं रसद विभाग मंत्री ने ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्यों को भाजपा प्रत्याशी अंगद सिंह के पक्ष में मतदान करने के लिए किया अपील ​​​​​​​

खाद्य एवं रसद विभाग मंत्री ने ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्यों को भाजपा प्रत्याशी अंगद सिंह के पक्ष में मतदान करने के लिए किया अपील ​​​​​​​

हैदरगढ़

कल होने वाले एम एल सी चुनाव के दृष्टिगत उत्तर प्रदेश सरकार के खादय एवम रशद मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने गोसुपुर गांव में प्रधानों ,बी डी सी सदस्यों और जिला पंचायत सदस्यों से भाजपा प्रत्याशी अंगद सिंह के पक्ष में मतदान कर भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार को मजबूत करने की अपील की ।

    विकासखण्ड हैदरगढ़ के अंतर्गत गोसुपुर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि दीपू दिवेदी के दरवाजे पर शुक्रवार को मंत्री के प्रथम आगमन पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । जिसमें उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री सतीश शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए । क्षेत्रीय विधायक दिनेश रावत , पूर्व विधायक सुंदर लाल दीक्षित भी कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए । 

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश और कार्यक्रम का संचालन प्रधान संघ महामंत्री सोनू सिंह प्रधान पेचरुआ ने किया ।कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने शनिवार को होने वाले एम एल सी चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अंगद सिंह को जिताने की अपील ग्राम प्रधानों और बी डी सी सदस्यों से की ।क्षेत्रीय विधायक दिनेश रावत ने कहा  कार्यकर्ता रीढ़ की हड्डी है । कार्यकर्ता के सम्मान से खिलवाड़ करने वालो को कतई बक्शा नही जाएगा ।

 जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश ने भी एम एल सी प्रत्याशी अंगद सिंह को भारी बहुमत से  जिताने की अपील की । कार्यक्रम में प्रधान संघ अध्यक्ष हनुमान दिवेदी , दिनेश प्रताप सिंह राजू , अखिलेश मिश्रा , संतोष शुक्ला , गौरव सिंह , क्षेत्र पंचायत सदस्य बनारस रावत के अलावा हैदरगढ़ ब्लाक के बड़ी संख्या में प्रधान साथियों के अलावा भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा रहा ।

About The Author: Swatantra Prabhat