भारत शरीयत के हिसाब से नहीं, संविधान के हिसाब से ही चलेगा'-सीएम योगी

भारत शरीयत के हिसाब से नहीं, संविधान के हिसाब से ही चलेगा'-सीएम योगी

भारत शरीयत के हिसाब से नहीं, संविधान के हिसाब से ही चलेगा'-सीएम योगी

 


 


सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज रविवार को औरैया में हिजाब विवाद पर कहा कि देश शरिया से नहीं संविधान से चलेगा. हर संस्था को अपना ड्रेस कोड तैयार करने का अधिकार है. संविधान के अनुरूप ही व्यवस्था चलेगी.

नई दिल्लीः

 उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरी ताकत झोंक दी है. सीएम योगी विरोधियों पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. औरैया में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद का जिक्र करते हुए भी विरोधियों पर निशाना साधा है.


हिजाब विवाद पर बरसे सीएम योगी




कर्नाटक में जारी हिजाब विवाद पर तरह-तरह की सियासी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज रविवार को औरैया में हिजाब विवाद पर कहा कि देश शरिया से नहीं संविधान से चलेगा. हर संस्था को अपना ड्रेस कोड तैयार करने का अधिकार है. संविधान के अनुरूप ही व्यवस्था चलेगी.

सीएम योगी ने कहा,''गजवा-ए-हिन्द' का सपना देखने वाले 'तालिबानी सोच' के 'मजहबी उन्मादी' यह बात गांठ बांध लें... वो रहें या न रहें. भारत शरीयत के हिसाब से नहीं, संविधान के हिसाब से ही चलेगा. जय श्री राम!' उन्होंने आगे कहा, 'जनपद औरैया में राष्ट्रवाद की हिलोरें लेते इस जन-समुद्र में भाजपा की प्रचंड विजय की हुंकार है. 'जिन्नावादियों' का 'जिन्न' जनता 'उतार' रही है... धन्यवाद औरैया वासियों!'

पहले फेज के बाद विपक्ष का चेहरा मुरझा गया

  सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि पहले फेज के बाद विपक्ष का चेहरा मुरझा गया है. गर्मी शांत करने वाले अपने बयान पर सीएम योगी ने कहा कि जो लोग कैराना के पलायन के लिए, दंगों के लिए जिम्मेदार थे चुनाव की घोषणा के बाद बिलों से बाहर निकल आए थे. ये उनके लिए था. अपराध और अपराधियों के लिए सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति के साथ काम करेगी.

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel