भाजपा नेता राधेश्याम ने साऊंघाट में किया सघन सम्पर्क

भाजपा नेता राधेश्याम ने साऊंघाट में किया सघन सम्पर्क

विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है राजनीतिक सरगर्मियां तेज होने लगी है

बस्ती। जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है राजनीतिक सरगर्मियां तेज होने लगी है। भावी उम्मीदवार शहर, कस्बों से लेकर गांवो तक सम्पर्क बना रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी नेता राधेश्याम चौधरी ने बस्ती सदर विधानसभा क्षेत्र साऊंघाट के अनेक क्षेत्रों में सघन सम्पर्क किया।

सम्पर्क के दौरान राधेश्याम चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार में विकास कार्य तेज हुआ, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा। कहा कि यदि पार्टी ने चुनाव लड़ने का अवसर दिया और मतदाताओं के आशीर्वाद से विधायक बना तो सम्पर्क मार्ग, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, लघु उद्योगों की स्थापना, स्वरोजगार के क्षेत्र में जमीनी स्तर पर कार्य किये जायेंगे। भाजपा नेता राधेश्याम ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों, व्यापारियों सहित समाज के सभी वर्गो के लिये बेहतर कार्य किये जा रहे हैं। भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है और पात्रों को बिना रिश्वत दिये सरकारी नौकरियां हासिल हो रही है।

बस्ती सदर विधानसभा क्षेत्र साऊंघाट के अनेक क्षेत्रों में सघन सम्पर्क के दौरान भाजपा नेता राधेश्याम चौधरी के साथ मुख्य रूप से विवेक सिंह ‘सोनू’ गुड्डू गुप्ता, विष्णु गुप्ता, राजेन्द्र चौधरी, विनोद दूबे, रामजीत पाण्डेय, वीरेन्द्र मनोज, सियाराम यादव, जगराम यादव, संदीप चौधरी, अजय चौधरी आदि शामिल रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel