बाल दिवस के अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हमीरपुर द्वारा साप्ताहिक कार्यक्रम आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया

बाल दिवस के अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हमीरपुर द्वारा साप्ताहिक कार्यक्रम आजादी का अमृत महोत्सव मनाया गया

महिला सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से दीपक चक्रवर्ती एडवोकेट ने छात्र व छात्राओं के साथ प्रभात फेरी निकाल कर जागरूक किय

हमीरपुर

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, हमीरपुर के तत्वाधान में हमीरपुर जिले के विभिन्न स्थानों व क्षेत्रों में आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी प्रकार पूर्व प्रधानमंत्री पण्डित जवाहरलाल नेहरू की जयन्ती व बाल दिवस के अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हमीरपुर द्वारा साप्ताहिक कार्यक्रम आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में बाल दिवस के अवसर पर महिला सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूकता करने के उद्देश्य से दीपक चक्रवर्ती एडवोकेट ने छात्र व छात्राओं के साथ शहर में प्रभात फेरी निकाल कर जागरूक किया।

प्रभात फेरी में दीपक चक्रवर्ती (एड0). शैलेश चौरसिया (एड०), नन्द किशोर चक्रवर्ती (एड०), महेश साहू (एड०). शिवम राजपूत सचेन्द्र सिंह (एड०) उपस्थित रहें। इसी क्रम में दीपक चक्रवर्ती एडवोकेट बाल दिवस पर बालक एवं बालिकाओं को बाल दिवस की शुभकामनायें दी गयी तथा जीवन में सफल होने के मूल मंत्र व अपनी परीक्षा की तैयारी कैसे करनी चाहिए, के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इसके साथ ही हेल्पलाइन नम्बर व स्वयं के साथ अपराध होने की स्थिति में अभिभावकों, गुरुजनों व माता-पिता की जानकारी में लाने व राष्ट्रवाद की भावना तथा मूलकर्तव्यों के विषय में बताया गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel