प्रियंका गांधी के साथ सेल्‍फी के लि‍ए महिला पुलिसकर्मियों में मची होड़

 हिरासत में लिए जाने पर यूपी पुलिस ने कहा कि आगरा जिलाधिकारी ने निवेदन किया है

 

हिरासत में लिए जाने पर यूपी पुलिस ने कहा कि आगरा जिलाधिकारी ने निवेदन किया है कि किसी भी नेता को मामले से दूर रखा जाए. जिसके चलते कांग्रेस महासचिव और उनके काफिले को रोका गया है.

नई दिल्ली:

आगरा में पुलिस हिरासत में वाल्मिकी समाज के युवक की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस बीच पीड़ित परिवार से मिलने आगरा जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले को यूपी पुलिस ने लखनऊ-आगरा हाइवे पर रोक लिया. इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने के लिए महिला पुलिसकर्मियों में होड़ सी मच गई. वहीं, प्रियंका भी फोटो खिंचवाते समय मुस्कुराती नजर आईं. इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

हिरासत में लिए जाने पर यूपी पुलिस ने कहा कि आगरा जिलाधिकारी ने निवेदन किया है कि किसी भी नेता को मामले से दूर रखा जाए. जिसके चलते कांग्रेस महासचिव और उनके काफिले को रोका गया है. वहीं इसको लेकर प्रियंका ने ट्वीट किया है, ‘अरुण वाल्मीकि की मृत्यु पुलिस हिरासत में हुई है। उनका परिवार न्याय मांग रहा है। मैं परिवार से मिलने जाना चाहती हूं। उत्तर प्रदेश सरकार को डर किस बात का है? क्यों मुझे रोका जा रहा है। आज भगवान वाल्मीकि जयंती है, पीएम ने महात्मा बुद्ध पर बड़ी बातें की, लेकिन उनके संदेशों पर हमला कर रहे हैं.'

बता दें कि 17 अक्तूबर को आगरा के थाना जगदीशपुरा के मालखाने से 25 लाख रुपये गायब होने के मामले में सफाईकर्मी को पुलिस ने पकड़ा था. जिसकी बाद में मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस हिरासत में मौत का आरोप लगाया है. इस मामले में एसएसपी ने 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करते हुए रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

गौरतलब है कि इस महीने में यह दूसरी बार है जब पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया है. इससे पहले लखीमपुर खीरी में पीड़ित किसान परिवारों से मिलने जाते वक्त भी पुलिस ने कांग्रेस महासचिव समेत तमाम नेताओं को हिरासत में लिया था.  

About The Author: Swatantra Prabhat