अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल का गठन जिलाध्यक्ष बने- भक्तिमान पाण्डेय

अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल का गठन जिलाध्यक्ष बने- भक्तिमान पाण्डेय

बाराबंकी में अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल का हुआ गठन भक्तिमान पाण्डेय को सौंपी गई जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी।

रामसनेहीघाट बाराबंकी।

    प्राप्त जानकारी अनुसार अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल के राष्टीय अध्यक्ष के अवाहन पर अयोध्या मंडल अध्यक्ष दिनेश कुमार मिश्रा के द्वारा बाराबंकी जनपद में अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल का गठन किया गया जिससे मंडल अध्यक्ष ने भक्तिमान पाण्डेय को जिला अध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी दी है।

 इसी के साथ मंडल अध्यक्ष व बाराबंकी जिला अध्यक्ष की द्वारा जिलाउपाध्यक्ष सूरज सिंह को व जिला महासचिव शिव दान सिंह दीपांशु एवं जिला मीडिया प्रभारी विकास पाठक को नियुक्त किया गया है जिसमे सभी नवनियुक्त पदाधिकारी द्वारा बताया गया की हम सभी अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल में अपने मेहनत से निष्ठा व कर्तव्य के साथ अपने ब्यापारियो को जागरूक करते हुए कार्य करेगे अगर कही भी किसी व्यापारी के ऊपर कोई भी परेशानी होती हैं

   तो हमारा अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल उस व्यापारी के साथ खड़ा रहेगा। जिला अध्यक्ष भक्तिमान पाण्डेय ने बताया कि सभी को मिलकर अब बाराबंकी जनपद में ज्यादा से ज्यादा कार्यकताओं इस संगठन में जोड़ने का कार्य चालू कर दिया गया है और हर एक व्यापारी हमारे संगठन का कार्यकर्ता है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel