सपा के भावी विधायक प्रत्याशी ने डोर टू डोर किया जन सम्पर्क

सपा के भावी विधायक प्रत्याशी ने डोर टू डोर किया जन सम्पर्क

विधायक प्रत्याशी ने दर्जनों लोगों को दिलाई सपा की सदस्यता

स्वतंत्र प्रभात

कोरांव, प्रयागराज 

विधान सभा कोरांव में लगातार समाजवादी पार्टी के भावी प्रत्याशी ओम सहाय दौरा कर जन-मानस से मांग रहे। समाजवादी पार्टी के लिए समर्थन। विधायक प्रत्याशी ने कोरांव विधान सभा क्षेत्र के न्याय पंचायत महुली के सभी ग्राम पंचायतो में दौरा कर झुग्गी-झोपड़ी और गरीब मजदूर विकलांग असहाय परिवार के लोगो से लगातार मुलाकात कर लोगो से अपील करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार गरीब मजदूर विकलांग असहाय परिवार एवं झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगो का कोई विकास नही किया।

ओम सहाय कहा कि हम आप लोगो को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश में सरकार बनेगी।और तभी हमारे गरीब मजदूर परिवार और झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगो का विकास कार्य होगा। विधायक प्रत्याशी ने कहां कि हमारे किसान भाइयो के साथ जल कपट करके उतर प्रदेश में सरकार बनाकर किसान बिल पास कराने में यह सरकार लगी हुई है।हमारे किसान भाइयो का आय दुगुनी न करके किसान बिल लाया जा रहा है।

आवारा पशुओ से किसानो की फसल नष्ट हो रही है।किसानो भाइयो की कमाई खेती पर ही निर्भर करता है।किसान भाइयो को धान,गेहूं का उचित मुल्य नही मिल पाता।है।उत्तर प्रदेश सरकार केवल कागज पर ही काम कर रही है।और जमीन पर कोई विकास कार्य नही दिखाई दे रहा है।

विधायक प्रत्याशी कोरांव ओम सहाय के समक्ष समाजवादी पार्टी में सामील होने वाले लोग श्याम लाल जैसल,दिनेश चन्द्र जैसल,कल्लन प्रसाद, रोहित कुमार जैसल,लालबहादुर जैसल, हीरामणि सिंह पटेल, अनिल कुमार जैसल, रामहित चौकीदार, विजय शंकर जैसल,रमेश कुमार जैसल,दिपाकर जैसल, विकास जैसल, चतुर लाल, लक्ष्मीकांत जैसल आदि लोगो ने समाजवादी पार्टी का थामा दामन और विधायक प्रत्याशी

ओम सहाय का आभार प्रकट करते हुए लोगो ने कहा कि 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनना तय है।जन-मानस ने विधायक प्रत्याशी का भब्य स्वागत किया।और लोगो ने खुशी जाहिर की। उपस्थित समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ता भारी संख्या में जन-मानस मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel