भाजपा प्रयागराज मंडल कार्यसमिति बैठक

भाजपा प्रयागराज मंडल कार्यसमिति बैठक

मंडल अध्यक्ष समरजीत की मौजूदगी में चारों क्षेत्र पंचायत सदस्यों को नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख बिपेंद्र सिंह पटेल द्वारा भाजपा की पट्टी पहनाकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल किया गया

स्वतंत्र प्रभात फूलपुर प्रयागराज

भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रत्येक मंडल में कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया। इसी क्रम में फूलपुर के वरुणा मंडल में कार्यसमिति की बैठक की गई। मंडल की यह बैठक डॉ० धीरज मिश्र की अध्यक्षता में ब्लाक फूलपुर के नवनिर्वाचित चार क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रेम सागर गौड़ मुबारकपुर, धर्मेंद्र बिंद कुसेहटा, रमाशंकर मोदनवाल सलमापुर, राजकुमार पटेल आगरापट्टी ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

बैठक में उपस्थित बतौर मुख्य अतिथि जिलाउपाध्यक्ष गंगापार श्याम बिहारी पांडेय के नेतृत्व में मंडल अध्यक्ष समरजीत की मौजूदगी में चारों क्षेत्र पंचायत सदस्यों को नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख बिपेंद्र सिंह पटेल द्वारा भाजपा की पट्टी पहनाकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल किया गया। शामिल हुए सभी क्षेत्र पंचायत सदस्यों को श्याम बिहारी पांडेय जिला उपाध्यक्ष गंगापार ने कहा कि आप अपने क्षेत्र के प्रतिनिधि हैं और उस क्षेत्र में सरकार द्वारा लाई गई समस्त योजना का क्रियान्वयन करना आपकी अहम जिम्मेदारी होगी।

 इसी के साथ साथ असहाय व गरीब लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ किस प्रकार से मिले इसके लिए भी विचार विमर्श आप लोगों को करना होगा। इस मौके पर विशेष रूप से मौजूद शारदा प्रसाद पाठक, विजय शर्मा, श्यामबाबू गुप्ता,धर्मेंद्र शुक्ला, निसार अहमद, व चंचल पाण्डेय सहित कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel