नव निर्वाचित प्रधानो क्षेत्र पंचायत सदस्यो,जिला पंचायत सदस्यो का हुआ सम्मान समारोह

नव निर्वाचित प्रधानो क्षेत्र पंचायत सदस्यो,जिला पंचायत सदस्यो का हुआ सम्मान समारोह

सभी ग्राम पंचायतो के जन प्रतिनिधियो से अपील करता हूं कि अपने-अपने गांवो में सर्व प्रथम विकास कार्य कराए

‌स्वतंत्र प्रभात। संजय द्विवेदी।-‌कोरांव,प्रयागराज।

कोरांव तहसील अन्तर्गत विकास खण्ड कोरांव में नव निर्वाचित ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्यो का सम्मान समारोह आयोजित किया गया।कार्यक्रम के संचालन भाजपा नेता शशी द्विवेदी व अध्यक्षता भाजपा नेता रामनवल सिंह ने किया।मुख्य अतिथि प्रो,रीता बहुगुणा जोशी सांसद प्रयागराज वशिष्ठ अतिथि विधायक कोरांव राजमणि कोल रहे।जिसमें सम्मान समारोह के विशिष्ट अतिथि विधायक कोरांव ने अपने संबोधन में कहा कि ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधानो व क्षेत्र पंचायत सदस्य और जिला पंचायत सदस्यो के भविष्य की कामना करता हूं।

 सभी ग्राम पंचायतो के जन प्रतिनिधियो से अपील करता हूं कि अपने-अपने गांवो में सर्व प्रथम विकास कार्य कराए।और ग्राम प्रधान के द्वारा गांवो का विकास कार्य कराने में किसी भी तरह का भेदभाव नहीं रहना चाहिए।और अपने ग्राम पंचायतो में किसी के प्रति भेदभाव को छोड़कर विकास कार्य कराना चाहिए।अगर आप लोगो को किसी भी अधिकारीयो  से समस्या होती है तो हमें तत्काल बताए।और हर सम्भव आप लोगो का पुरा सहयोग करुंगा।अगर ब्लाक व तहसील और जिला अस्तर में विकास कार्य के प्रति समस्या होती है तो हम पुरा मदद करने के लिए तैयार रहूंगा।

 विधायक कोरांव ने पुनःग्राम पंचायतो के ग्राम प्रधान से अपील करते हुए कहा कि आप लोग गांवो का विकास कार्य कराने में लापरवाही न करे जिससे गांवो का सम्पूर्ण रुप से विकास हो सके। वही पर ग्राम प्रधान संघ के अध्यक्ष रामानुज यादव ने अपने संबोधन में कहा कि ब्लाक परिसर कोरांव में ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यो को बैठने के लिए कोई ब्यवस्था नही है। अध्यक्ष ने सांसद प्रयागराज को अवगत कराते हुए कहा कि ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यो को बैठने की ब्यवस्था सुनिश्चित कराएं। मुख्य अतिथि प्रो रीता बहुगुणा जोशी सांसद प्रयागराज ने सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकास कार्य की तिजोरी खोल दिया।और उत्तर प्रदेश के यशवी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रातो दिन विकास कार्य कराने में लगे रहते है।और गरीब मजदूर विकलांग असहाय परिवार के लोगो को निःशुल्क खाद्यान्न,पेंशन,सौर ऊर्जा, किसान सम्मान निधि,प्राप्त हो रहा है।

 विकास कार्य कराए जा रहे है। गरीब परिवार को प्रधानमंत्री आवास,फ्री उज्ज्वला गैस कनेक्शन मुक्त में दिया जा रहा है। सांसद प्रयागराज ने कहा कि उत्तर प्रदेश सोने का चिड़िया है।कोरोना वायरस माहामारी में भी उत्तर प्रदेश की सरकार सबको अनाज दिलवाने कार्य किया। हमरा मुख्यमंत्री अस्पतालो में एक-एक वार्ड में पहुंचकर निरक्षण किए। सरकार ने हर ब्यक्तियो को टीवी कि बैक्सीन, चेचक की बैक्सीन,और 140 करोड के बैक्सीन एक साथ देने का काम किया।

 सबको एक साथ में बैक्सीन लगवाने का कार्य हमारी सरकार कर रही है।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जात पात को छोड़कर कड़ी विजली,पानी, गरीब मजदूर विकलांग असहाय परिवार के लोगो को सुरक्षा की ब्यवस्था करके गांव-गांव तक विकास कार्य कराए जा रहे हैं।और पत्रकारो को भी सम्मानित किया गया। उपस्थित सांसद प्रतिनिधि अभिषेक शुक्ला,बाबा तिवारी, राजेश त्रिपाठी, तुलसीदास राणा, रामाश्रय शुक्ला,संजय पटेल,और भारी संख्या में ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य,जिला पंचायत सदस्य, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता एवं आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel