कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुशील पासी ने जनचौपाल लगाकर सुनी समस्याएं

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुशील पासी ने जनचौपाल लगाकर सुनी समस्याएं

भाजपा सरकार ने किया जनता के साथ छलावा : सुशील पासी


 


शिवगढ़,रायबरेली।

 कांग्रेस पार्टी के प्रदेश महासचिव सुशील पासी ने शिवगढ़ क्षेत्र के रुस्तमगंज मजरे खजुरों स्थित खजुरों कृषि वानिकी समिति के प्रांगण में जन चौपाल लगाकर किसानों एवं ग्रामीणों की समस्याएं सुनी एवं समस्याओं के निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों से फोन पर वार्ता की।

प्रदेश महासचिव ने जन चौपाल में भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार है आज जनता महंगाई, भ्रष्टाचार, बेपटरी हो चुकी कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, छुट्टा मवेशियों से त्रस्त हो चुकी है। अच्छे दिन लाने का सपना दिखाने वाली बीजेपी सरकार ने जनता के साथ छलावा किया है। भाजपा की नीतियों के चलते देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है। भाजपा शासनकाल में जनता का खून चूसकर उद्योगपतियों की जेबें भरी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक फ्री योजना बनाई की सभी को उज्जवला गैस योजना के तहत फ्री में गैस मिलेगी। किंतु फ्री की योजना नहीं थी गैस बेचने की योजना थी 380 रुपए का गैस सिलेंडर 900 में बेचा जा रहा है।

 जिन लोगों ने फ्री गैस सिलेंडर लिया उनके खाते में सब्सिडी नहीं भेजी गई, फ्री गैस कनेक्शन के नाम पर छलावा किया गया। यही हाल बिजली की फ्री योजना का है पहले 2 महीने में बिल आता था। अब हर महीने बिल आता है वो भी कोई सीमा नही कितना बिल आ जाए। मीटर और केवल का पैसा बिल में जोड़कर उपभोक्ताओं की आंतों से खींचकर पैसा निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि खाद्यान्न गारंटी योजना कांग्रेस की बनाई योजना है। किन्तु अच्छे दिन लाने का ढिंढोरा पीटने वाली सरकार खाद्यान्न गारंटी योजना तो नहीं सकती अब 5 किलो का खाली झोला देकर ड्रामा भरने जा रही है। सुशील पासी ने कहा कि भाजपा संविदा और ठेकेदारी पर नौकरी दे रही है, भाजपा ने नौकरियों का निजी करण कर दिया है।

 इंजीनियरिंग और बीएड किए युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। हमारी सरकार आई तो शिक्षित योग्य युवाओं को परमानेंट सरकारी नौकरी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा से अगर कोई पार्टी मुकाबला कर सकती है तो वह कांग्रेस हैं। जनता ने 2022 में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है। तानाशाही सरकार का झूठ फरेब अब ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है 2022 के चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा को जड़ से उखाड़ फेकेगी। सुशील पासी ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के नेता उन्हें बदनाम करने के लिए तरह-तरह के षड्यंत्र रचते रहते हैं किंतु किसी के बहकावे में नहीं आना है। मेरे लिए जो कोई एक कदम चलेगा मैं उसके लिए तीन कदम आगे चलने के लिए तैयार हूं। इस मौके पर जिला पंचायत प्रतिनिधि केतार पासी, पराग प्रसाद रावत, आशाराम वर्मा,संतोष वर्मा, राजकुमार वर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel