पखरौली की जनता ने रमेश कुमार को जिताकर बनाई गांव की सरकार

पखरौली की जनता ने रमेश कुमार को जिताकर बनाई गांव की सरकार

– डलमऊ रायबरेली- क्षेत्र की ग्राम पंचायत पखरौली से दूसरी बार प्रधान बने रमेश कुमार को बधाईयां देने का सिलसिला जारी है। रमेश कुमार की जीत पर पूर्व कैबिनेट मंत्री व ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज पाण्डेय ने ख़ुशी व्यक्त करते हुए जीत की शुभकामनाये दी।

– डलमऊ रायबरेली-
क्षेत्र की ग्राम पंचायत पखरौली से दूसरी बार प्रधान बने रमेश कुमार को बधाईयां देने का सिलसिला जारी है। रमेश कुमार की जीत पर पूर्व कैबिनेट मंत्री व ऊंचाहार विधायक डॉ. मनोज पाण्डेय ने ख़ुशी व्यक्त करते हुए जीत की शुभकामनाये दी।
                      वही जिला सचिव यु.स. नीरज यादव व ब्लॉक अध्यक्ष यु. स. अलोक यादव(विक्की)ने रमेश कुमार के घर पहुँचकर उनका मुँह मीठा कराते हुए जीत की ढेर सारी शुभकानाएं दी।ज्ञात हो कि सरल एवं सुलभ व्यक्तित्व के धनी रमेश कुमार ने दूसरी बार सफलता हासिल की है।रमेश कुमार ने सबसे पहले 2010 में अपनी पत्नी को प्रधान पद के लिए उम्मीदवार बनाया था जिसमे सफलता अर्जित किया।
                    2021 में रमेश कुमार पुनः ग्राम पंचायत पखरौली से प्रधानी का चुनाव लड़े और 125 मतों से जीत हासिल की।रमेश कुमार को जहाँ 595 वोट मिले वही उनके प्रतिद्वंदी रहे गिरिजा को 470 मत ही प्राप्त हुए।रमेश कुमार की जीत पर हरिराम यादव,बच्चूलाल साहू,सुनील कुमार,आदि लोगो ने जीत की शुभकामनाएं दी।
                         उनके बेटे राजेंद्र,गोविन्द,गौतम ने सभी समर्थको एवं ग्रामीणों के प्रति आभार प्रकट किया।उन्होंने कहा कि  ग्रामीणों ने उन पर जो भरोसा जताया है वह ग्रामीणों के भरोसे पर बिलकुल खरे उतरेंगे।प्रधान बनते ही सबसे पहले ग्रामवासियो को कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचाने के लिए पूरे ग्रामसभा में सैनिटाइजर का छिड़काव कराया व सभी ग्रामवासियो से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील किया।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel