पूर्व विधायक के आवास पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों का स्वागत समारोह

पूर्व विधायक के आवास पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों का स्वागत समारोह

बहराइच। नानपारा विधायक माधुरी वर्मा के पति व पूर्व विधायक दिलीप कुमार वर्मा के जुड़ा स्थित आवास पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों का स्वागत समारोह संपन्न हुआ। कार्यक्रम में भारी संख्या में नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों ने भाग लिया। इस मौके पर पूर्व विधायक ने

बहराइच।
नानपारा विधायक माधुरी वर्मा के पति व पूर्व विधायक दिलीप कुमार वर्मा के जुड़ा स्थित आवास पर नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों का स्वागत समारोह संपन्न हुआ।
                   कार्यक्रम में भारी संख्या में नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों ने भाग लिया। इस मौके पर पूर्व विधायक ने कहा कि यह लोकतांत्रिक पद्धति से चुने गए सम्मानित जिला पंचायत सदस्य का सम्मान समारोह है। उन्होने कहा कि मैं कभी पद के लिए नहीं लड़ा। बहराइच के विकास के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर अपनी पुत्री मनसा के लिए लड़ रहा हूं। मैं चाहता हूं कि अध्यक्ष पद पर कोई व्यवसायिक नहीं बल्कि एक कार्यकर्ता चुना जाए। पूर्व विधायक ने कहा कि जिसका उत्पीड़न हुआ है वह जिला पंचायत चुना गया है,
                           मतदाताओं ने साबित कर दिया है कि लाठी की जीत कभी नहीं होती। एक सवाल के जवाब में पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने कहा कि भाजपा ने मुझे हटाकर आजाद कर दिया है। पिछले 8 वर्षों से भाजपा के साथ रहकर मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। दल भले ही बदल जाए लेकिन दिल नहीं बदलता। मैं आखिरी सांस तक समाज की सेवा व गरीबों, मजदूरों की सेवा करता रहूंगा। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य संदीप जयसवाल, मेराज खान , वैदेही विश्वकर्मा, गुलाम सैयद , डॉक्टर मोहम्मद बहादुर, लड्डन खान, पुत्ती लाल, गुलाम जाकिर खान, गंगू राम निषाद आदि को सम्मानित किया गया।
              स्वागत समारोह के इस मौके पर हरिश्चंद उर्फ बंटू, सलीम, मेराज प्रधान, प्रधान फौजदार वर्मा, राजेंद्र मौर्या, विनोद कुमार, गौतम गुजराती, संगम लाल रस्तोगी, नानपारा चेयरमैन अब्दुल मोहीद राजू, मोहम्मद शमीम, अली अकबर पप्पू सहित भारी संख्या में लोग मौजूद  रहे।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel