नव वर्ष व सावित्रीबाई फुले के जन्मदिन पर सपा के पूर्व मुख्यमंत्री को दिए स्मृति चिन्ह

संवाददाता सुनील कुमार गोंड अम्बेडकरनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को नव वर्ष के शुभ अवसर पर एवं माता सावित्रीबाई फुले के जन्मदिन पर साइकिल एवं स्मृति चिन्ह माता सावित्री बाई का दिया।इस मौके पर जनपद अंबेडकरनगर के युवजन जिला अध्यक्ष प्रद्युम्न यादव बब्लू के नेतृत्व में राजन कनौजिया

 

संवाददाता सुनील कुमार गोंड

अम्बेडकरनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को नव वर्ष के शुभ अवसर पर एवं माता सावित्रीबाई फुले के जन्मदिन पर साइकिल एवं स्मृति चिन्ह माता सावित्री बाई का दिया।इस मौके पर जनपद अंबेडकरनगर के युवजन जिला अध्यक्ष प्रद्युम्न यादव बब्लू के नेतृत्व में राजन कनौजिया , सुनील यादव विकास यादव विक्की आदि नौजवानों के साथ मिलकर के जनपद अंबेडकर युवाजन सभा के पदाधिकारियों की कार्यकुशलता के बारे में बताए।

प्रद्युम्न यादव ने समाजवादी युवजन सभा के जिला सचिव प्रिंस गोस्वामी के ऊपर हो रहे उत्पीड़न के बारे में भी राष्ट्रीय अध्यक्ष को अवगत कराया उन्होंने बताया कि जनपद अंबेडकर नगर में युवजन सभा के पदाधिकारी मेहनत से काम कर रहे हैं और संगठन को मजबूत करने में गांव गांव लगे हैं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आखिलेश यादव  ने सभी पदाधिकारियों को नव वर्ष की हार्दिक बधाई दी और पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए मेहनत से काम करने के लिए आदेशित किया।

About The Author: Swatantra Prabhat