तरुण राजपूत बने सपा लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष

तरुण राजपूत बने सपा लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष

REPORT BY-ANOOP SINGH तरुण राजपूत बने सपा लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष जीतेन्द्र यादव को सौंपी गई कबरई ब्लाक अध्यक्ष की जिम्मेदारी आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सपा लोहिया वाहिनी ने किया विस्तार महोबा । आगामी विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष व विपक्षियों पार्टियों ने अभी से ही तैयारियां करने में जुट गयी

REPORT BY-ANOOP SINGH

तरुण राजपूत बने सपा लोहिया वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष

जीतेन्द्र यादव को सौंपी गई कबरई ब्लाक अध्यक्ष की जिम्मेदारी

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सपा लोहिया वाहिनी ने किया विस्तार

महोबा । आगामी विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर सत्ता पक्ष व विपक्षियों पार्टियों ने अभी से ही तैयारियां करने में जुट गयी हैं । इन्ही तैयारियों के बीच समाजवादी पार्टी ने महोबा जनपद में लोहिया वाहिनी टीम का विस्तार किया है। लोहिया वाहिनी के महोबा जिलाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति व प्रदेश अध्यक्ष रामकरण निर्मल की संस्तुति से समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी महोबा की टीम का विस्तार हुआ है जिसमे कबरई निवासी तरुण राजपूत को जिला उपाध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी दी गई है ।

जिला उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलते ही तरुण राजपूत के समर्थकों में खुशी का माहौल देखने को मिला और सोशल मीडिया में लोंगो ने राजनीतिक पारी की शुरुआत की बधाई दी।नई जिम्मेदारी को लेकर तरुण राजपूत ने कहा कि उनपर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव , महोबा सपा जिला अध्यक्ष प्रान सिंह यादव व लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार ने जो विश्वास किया है उस पर वह शतप्रतिशत योगदान देते हुए 2022 में प्रदेश में सपा की सरकार बनाने में पूरी ताकत लगा देंगे।

तरुण राजपूत के अलावा लोहिया वाहिनी ने कबरई निवासी जीतेंद्र यादव को कबरई ब्लाक अध्यक्ष , कबरई निवासी प्रिंस यादव को कबरई नगर अध्यक्ष , कबरई निवासी श्रवण यादव को जिला सचिव , श्रीनगर निवासी ज्ञान सिंह यादव को श्रीनगर नगर अध्यक्ष नियुक्त किया है। सभी नए पदाधिकारियों का सपा जिलाध्यक्ष प्रान सिंह यादव व लोहिया वाहिनी जिला अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार ने माल्यार्पण कर शुभकामनाएं दी ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel