पीएम के नेतृत्व में भारत की साख पूरे विश्व में बढ़ी-जेपी अनुरागी

पीएम के नेतृत्व में भारत की  साख पूरे विश्व में बढ़ी-जेपी अनुरागी

REPORT BY-ANOOP SINGH पीएम के नेतृत्व में भारत की साख पूरे विश्व में बढ़ी-जेपी अनुरागी सेवा सप्ताह के अंतिम दिन 70 स्लाइडो पर हुआ प्रदर्शनी का विमोचन प्रदर्शनी का विमोचन जिलाध्यक्ष जीतेंद्र सिंह सेंगर के नेतृत्व में हुआ महोबा । आज भारतीय जनता पार्टी महोबा जिला कार्यालय में प्रधानमंत्री मोदी के 70 वें जन्मदिवस के सेवा

REPORT BY-ANOOP SINGH

पीएम के नेतृत्व में भारत की  साख पूरे विश्व में बढ़ी-जेपी अनुरागी

सेवा सप्ताह के अंतिम दिन 70 स्लाइडो पर हुआ प्रदर्शनी का विमोचन

प्रदर्शनी का विमोचन जिलाध्यक्ष जीतेंद्र सिंह सेंगर के नेतृत्व में हुआ

महोबा । आज भारतीय जनता पार्टी महोबा जिला कार्यालय में प्रधानमंत्री मोदी के 70 वें जन्मदिवस के सेवा सप्ताह के अंतिम दिन 70 स्लाइडो पर आधारित प्रदर्शनी का विमोचन जिलाध्यक्ष जीतेंद्र सिंह सेंगर के नेतृत्व में जिला संयोजक आई टी सेल सुनील सिंह सेंगर के सौजन्य से जिला महामंत्री जय प्रकाश अनुरागी के द्वारा किया गया ।

जिला महामंत्री जे पी अनुरागी ने बताया कि स्लाइडों के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व का संक्षिप्त वर्णन है।जिला महामंत्री अनुरागी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता के गलियारों से परिक्रमा संस्कृति खत्म कर परिश्रम और परिणाम को प्रामाणिक बनाया। कोरोना काल के संकट में प्रधानमंत्री की संवेदनशीलता ,सक्रियता एवं इस संकट से देश को निजात दिलाने में अग्रिम भूमिका ने देश के लोगों में भरोसा बढ़ाया।

प्रत्येक भारतीय को हेल्थ आईडी देने के लिए नेशनल डिजिटल हेल्थ मिशन का काम शुरू किया है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में ऐसे कई काम हुए  जिनमें भारत की  साख पूरे विश्व में बढ़ी। योग को पूरी दुनिया में पहचान मिली ,भारत अंतरिक्ष महाशक्ति बना, सर्जिकल और एयर स्ट्राइक, वन रैंक वन पेंशन, हर गांव को बिजली मिली, विश्व की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना आयुष्मान भारत लागू हुई ,रिकॉर्ड संख्या में गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए गए, तीन तलाक खत्म हुआ ,धारा 370 हटाई गई, सैकड़ों साल पुराना राम मंदिर मुद्दे का हल हुआ और राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ।

कार्यक्रम में महोबा नगर मंडल अध्यक्ष कौशल शर्मा, जिला मीडिया प्रभारी शशांक गुप्ता, नगर महामंत्री डॉ राजेश चौरसिया ,नगर महामंत्री संतोष गुप्ता ,नगर उपाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद गुप्ता , अमित सक्सेना , उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel