फिर लानी होगी समाजवादी सरकार- शफीक खान

फिर लानी होगी समाजवादी सरकार- शफीक खान

स्वतंत्र प्रभात महमूदाबाद , सीतापुर। उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशानुसार समाजवादी पार्टी द्वारा चलाये जा रहे आह्वान कार्यक्रम के अंतर्गत 151 विधानसभा महमूदाबाद क्षेत्र के कई गाँवो में जाकर लोगों को अपनी सरकार में किये गए विकास कार्यो के बारे में लोगो को जागरूक

स्वतंत्र प्रभात

महमूदाबाद , सीतापुर। उत्तर प्रदेश के जनपद सीतापुर की तहसील महमूदाबाद क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  के निर्देशानुसार समाजवादी पार्टी द्वारा चलाये जा रहे आह्वान कार्यक्रम के अंतर्गत 151 विधानसभा महमूदाबाद क्षेत्र के कई गाँवो में जाकर लोगों को अपनी सरकार में किये गए विकास कार्यो के बारे में लोगो को जागरूक कर भाजपा सरकार की कमियों को उजागर कर रहे ।

इस कार्यक्रम के मुख्य संयोजक अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ  के सीतापुर  जिलाअध्यक्ष सफीक खान ने कहा कि भाजपा सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार  ,लूटपाट  जैसे हालातों को लोगो के सामने बोलकर उजागर किया और कहा इन सब मुसीबतों से छुटकारा पाना है तो एक बार फिर समाजवादी सरकार को बनाना होगा । इस दौरान महमूदाबाद क्षेत्र के तुरसमपुर , नवाबपुर ,बाकरपुर अमईपुर आदि कई गांवों में कार्यक्रम किया गया । जिसमे  जरनैल सिंह , जुबेर मंसूरी ,सादिक अली ,जियाउल हक, हारून, क़य्यूम ,शरीफ, अब्दुल्ला , इरशाद, जुनैद , अतीक कार्यकर्ता के साथ साथ ग्रामीण व अन्य समाजवादी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel