डिस्ट्रिक टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन

डिस्ट्रिक टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन

समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो खिलाड़ियों के लिए और भी ज्यादा से ज्यादा अच्छा कार्य किया जायेगा।


स्वतंत्र प्रभात 
बाराबंकी।
 

 जनपद बाराबंकी के अन्तर्गत के डी सिंह बाबू स्टेडियम में तक चल रहे डिस्ट्रिक टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन एवम पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया।
पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार सिंह गोप जी ने कहा कि समाजवादी पार्टी जब जब सत्ता में आई है खिलाड़ियों के लिए ऐतिहासिक कार्य किए हैं चाहे बाराबंकी के स्टेडियम का जीर्णोद्धार हो या उत्तर प्रदेश की राजधानी में वर्ड क्लास का ईकाना स्टेडियम हो।सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी ने खिलाड़ियों के सम्मानित करते हुए यश भारती सम्मान भी देने का काम किया है।उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में खेल को बढ़ावा देने के लिए ग्रामीण स्टेडियम भी बनवाए। और गांवों की प्रतिभा को निखारने के लिए ग्रामीण क्रिकेट लीग का भी आयोजन किया था।आगे उन्होंने कहा कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो खिलाड़ियों के लिए और भी ज्यादा से ज्यादा अच्छा कार्य किया जायेगा।


आज फाइनल मैच का मुकाबला शान स्ट्राइकर और लकी क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।जिसमें शान स्ट्राइकर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दस ओवर में 146 रन बनाकर आउट हुई। पहाड़ जैसे स्कोर का पीछा करते हुए लकी क्रिकेट क्लब ने 9.5 ओवर में कुल 103 रन बनाकर आल आउट हो गई।इस टूर्नामेंट में मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार रागिब अब्दाली को दिया गया तथा फाइनल मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शाद खान को दिया गया। विजई टीम को कमेटी की तरफ से 51000 रुपए का पुरस्कार,और उप विजेता टीम को 21000 रुपए का पुरस्कार डा मतीन अहमद के द्वारा दिया गया।इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन मोहसिन मतीन और यूथ आइकन असद साजिद, धनंजय शर्मा उर्फ डब्बू शर्मा, अब्दुर्रहमान लल्लू अशीर किदवाई, मुस्ते हसन जुबेर जिम्मी ने किया था।

इस मौके पर मौजूद लोगों में पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, पूर्व अध्यक्ष डॉ कुलदीप सिंह, यशवंत सिंह यादव,हशमत अली गुड्डू, हफीज सलमानी, दानिश सिद्दीकी,मोहम्मद आसिफ, सैय्यद मोहम्मद हारिस,फजल इनाम मदनी, मजहर अजीज खां मज्जू, हुमायूँ नईम खां,शानू सिंह,अकमल क़िदवई,अजय वर्मा अज्जी, जमील अकमल,अंकुर जी स्कोरर, वासु,असद फरीद,आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।तथा स्टेडियम के अधिकारी कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel