क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारियां पूर्ण आज होगा टूर्नामेंट का पहला मुकाबला

क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारियां पूर्ण आज होगा टूर्नामेंट का पहला मुकाबला

-विस्फोटक कारोबारी इन्द्रकांत त्रिपाठी की पुण्यस्मृति में हो रहा क्रिकेट टूर्नामेंट -भव्य उद्घाटन के साथ सत्ती माता क्रिकेट टूर्नामेंट का होगा आगाज विगत कई वर्षों से कस्बे के सत्ती माता स्थान पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होता चला आ रहा है। इसी क्रम को लेकर कस्बे के युवाओं द्वारा इस वर्ष भी आज

-विस्फोटक कारोबारी इन्द्रकांत त्रिपाठी की पुण्यस्मृति में हो रहा क्रिकेट टूर्नामेंट
 
-भव्य उद्घाटन के साथ सत्ती माता क्रिकेट टूर्नामेंट का होगा आगाज
 
विगत कई वर्षों से कस्बे के सत्ती माता स्थान पर क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होता चला आ रहा है। इसी क्रम को लेकर कस्बे के युवाओं द्वारा इस वर्ष भी आज 10 जनवरी से बहुचर्चित विस्फोटक कारोबारी इन्द्रकांत त्रिपाठी की पुण्यस्मृति में सत्ती माता क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होने जा रहा है।
 
क्रिकेट प्रेमियों द्वारा 9 जनवरी को देर शाम तक कस्बे में होने जा रहे क्रिकेट टूर्नामेंट की तैयारियों को अंतिम रूप देते देखा गया। इस टूर्नामेंट में क्रिकेट टीमों को इंट्री फीस के रूप में 750 रुपये व री इंट्री के रूप में 2100 रुपये जमा करने होंगे।टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले को खेलने वाली टीमो में विजेता टीम को 21 हजार रुपए व उपविजेता टीम को 11 हजार रुपये देकर सम्मानित किया जाएगा। क्षेत्र की इच्छुक क्रिकेट टीमें इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए कमेटी के सदस्यों बउआ ठाकुर 7007078705 , जोनू सिंह 8840991203 , तरुण राजपूत 9170187523 से संपर्क कर सकते हैं।
Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel