आरेडिका में 65वीं अखिल भारतीय रेलवे गोल्फ चैंपियनशिप प्रतियोगिता सम्पन्न

आरेडिका में 65वीं अखिल भारतीय रेलवे गोल्फ चैंपियनशिप प्रतियोगिता सम्पन्न



लालगंज रायबरेली-

आरेडिका में 65वीं अखिल भारतीय रेलवे गोल्फ चैंपियनशिप के समापन समारोह का आयोजन मंदाकिनी गोल्फ क्लब में किया गया। इस चैंपियनशिप में भारतीय रेलवे की विभिन्न क्षेत्रीय रेलवे एवं उत्पादन 0इकाइयों से 18 टीमों के कुल 72 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। विजेता खिलाड़ियों एवं टीमों को मुख्य अतिथि आरेड़िका महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा प्रीति श्रीवास्तव द्वारा पुरस्कार प्रदान किये गये।

इस चैंपियनशिप में प्रथम बेस्ट गोल्फर इन टूर्नामेंट का खिताब रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला के युवराज सिंह के नाम रहा, वहीं चितरंजन लोकोमोटिव वर्क्स के विजय कुमार यादव द्वितीय और दक्षिण पष्चिम रेलवे के यशवीर तृतीय स्थान पर रहे हैं।

टीम चैंपियनशिप में बनारस लोकोमोटिव वक्र्स की टीम प्रथम स्थान पर रही है। चितरंजन लोकोमोटिव वक्र्स और दक्षिण मध्य रेलवे की टीमें  इस क्रम में द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने में सफल रही हैं।

आरेडिका खेल-कूद संघ के अध्यक्ष  संजय कुमार कटियार ने बताया कि यह आरेडिका के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है कि इतने कम समय में रेलवे बोर्ड द्वारा 65वीं अखिल भारतीय रेलवे गोल्फ चैंपियनशिप के आयोजन का अवसर आरेडिका को प्रदान किया गया।

 आरेडिका की खेल-कूद शाखा के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने अथक परिश्रम कर इस अयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस अवसर पर आधुनिक रेल डिब्बा कारखाना के उच्च अधिकारीगण , कर्मचारी एवं खेल प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat