मोशन पिक्चर एसोसिएशन में अहम जिम्मेदारी निभायेंगे फिल्म निर्देशक एस एस राजा

मोशन पिक्चर एसोसिएशन में अहम जिम्मेदारी निभायेंगे फिल्म निर्देशक एस एस राजा

एस राजा का ऑफिस में स्वागत करते हुए सर्टिफिकेट और कार्ड प्रदान किया। 


स्वतंत्र प्रभात 
 

लखनऊ उत्तर प्रदेश: फिल्म  लेखक और निर्देशक एस एस राजा को उत्तर प्रदेश मोशन पिक्चर एसोशिएशन में सयुक्त सचिव बनाया गया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष आनंद गुप्ता ने एस एस राजा का ऑफिस में स्वागत करते हुए सर्टिफिकेट और कार्ड प्रदान किया। 

एस एस राजा जो कि मूलत औरैया जिला के छोटे से गाँव टड़वा बिकू के रहने वाले हैं,  एस एस राजा ने अपनी इस उपलब्धि के लिए अध्यक्ष आनंद गुप्ता को धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश मोशन पिक्चर एसोशिएशन का उद्देश्य उत्तर प्रदेश में सिनेमा कल्चर को विकसित करने के साथ उत्तर प्रदेश के लोगों  को उत्तर प्रदेश के लोगों को उत्तर प्रदेश में ही काम दिलाने का है।

उत्तर प्रदेश मोशन पिक्चर के जॉइंट सेक्रेटरी और फिल्म डाइरेक्टर एस एस राजा ने बताया कि उनका यही प्रयास है कि मुंबई, और साउथ के निर्माता उत्तर प्रदेश में आकर फिल्म निर्माण करें हमारी एसोसिएशन ( यूपीएमपीए )उनका पूरा सपोर्ट करेगी अच्छे कंटेंट को सब्सिडी दिलाने में और टेक्स फ्री करने में भी मदद की जायेगी।

  इसके अलावा उत्तर प्रदेश मोशन पिक्चर एसोसिएशन की कार्य योजना में हर वर्ष एक पेन इंडिया फिल्म फेस्टिविल कराने की योजना पर काम चल रहा है। यूपी एम पी कलाकारों और फिल्मगारो के अधिकारों की भी सुरक्षा करेगी। एम एक्स प्लेयर के लिए करेंगें दो फिल्में


फिल्म डाइरेक्टर एस एस राजा ने बताया कि उनकी टीम दो फिल्मों के  प्रि-प्रोडक्शन पर काम कर रही है, जिनकी  शूटिंग अगले माह से यूपी, नेपाल ,राजस्थान और दिल्ली में होगी स इन फिल्मों को एम एक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जायेगा। 


एस एस राजा ने बताया कि कोरोना काल की वजह से फिल्म उद्योग को बहुत नुकसान हुआ स कोरोना काल के बाद भी लोग थियेटर में बहुत कम जा रहे है, इसलिए फिल्में ज्यादतर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही  रिलीज हो रही है।


 फिल्म का लेखन का कार्य एस एस राजा विवेक राज और विमल राजपूत ने किया है।  फिल्म का  निर्देशन एस एस राजा करेंगे वहीं फिल्म के प्रोडक्शन कंट्रोलर की जिम्मेदारी जी एस मीडिया के प्रोडक्शन हेड प्रताप सिंह भदौरिया निभायेंगे जबकि इन फिल्मों के निर्माता विनीत यादव और लखन चौधरी है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel