कश्मीर फाइल्स को फ्री में दिखाने के लिए सिनेमा हॉल की बालकनी को किया बुक

कश्मीर फाइल्स को फ्री में दिखाने के लिए सिनेमा हॉल की बालकनी को किया बुक

कश्मीर फाइल्स को फ्री में दिखाने के लिए सिनेमा हॉल की बालकनी को किया बुक


रिपोर्ट/जितेंद्र शुक्ल 
गोला गोरखपुर

 गोला क्षेत्र के रकौली निवासी उमेश कुमार यादव सिंगापुर में यूएस इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के मालिक है। वे अपने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से प्रभावित बताते हैं। और उनसे प्रभावित होकर ही यूपी विधानसभा चुनाव में हिंदुत्व, राष्ट्रवाद एवं सुशासन की अलख जगाने के लिए पूरे जनपद में प्रचार-प्रसार किया। 

और इसी कड़ी में उन्होने कश्मीरी हिन्दुओं के विस्थापन पर बनी अपने गृह क्षेत्र के उपनगर गोला स्थित शारदा सिनेमा हाल के बालकनी ब्लाक को बुक करके लोगों को फ्री में दि कश्मीर फाइल्स दिखाया। जिससे लोग कश्मीरी हिन्दुओं के विस्थापन की व्यथा को लोग समझ सकें। कि कैसे एक धर्म विशेष के कुछ उन्मादियों ने एक राज्य के सम्पन्न लोगों को बंदूक की नोंक पर कत्लेआम कर और उनकी बहू-बेटियों की इज्जत लूटकर अपने देश में शरणार्थी बनने पर मजबूर कर दिया।

 अप्रवासी भारतीय ने सिनेमा खत्म होने के बाद दर्शकों के साथ राष्ट्रगान किया। और सिनेमा हाल के बाहर दर्शको के साथ सेल्फी लेकर इसे अपने वाल पर भी साझा किया। जिससे अन्य लोग भी फिल्म को देखने के लिए प्रेरित हो सके।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel