जब सारा अली खान पहुंची थीं वैष्णो देवी, तब एक व्यक्ति ने उनसे कहा

जब सारा अली खान पहुंची थीं वैष्णो देवी, तब एक व्यक्ति ने उनसे कहा

अगर उन्होंने पाप किया है, तो वो मंदिर में एंटर नहीं कर पाएंगी


स्वतंत्र प्रभात 

पुनीत कुमार 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने गुरुवार (6 अगस्त) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। सारा ने जिन भी जगहों पर अभी भी तक ट्रैवल किया है, उसे वीडियो में कंपाइल करके दिखाया है। उन्होंने दिल्ली, बिहार, गोवा और जयपुर सभी जगह के अपने एक्‍सपीरियंस की वेराइटी की झलक फैन्स को दिखाई। वीडियो की शुरुआत इंडिया गेट पर सारा से होती है, जिसे वो 'भारतीय दरवाजा' कहती हैं।

फिर बिहार में, उन्होंने अपने सिर पर घास का एक बड़ा बंडल लेकर कैमरे के लिए पोज दिया है। उन्होंने सांगला में अपने फॉलोअर्स को बर्फ से ढके पहाड़ दिखाए और जयपुर से भी एक वीडियो शेयर किया है। सारा ने वीडियो में बताया कि उनकी नाक में चोट लग गई है वैष्णो देवी में, एक व्यक्ति जो सारा के घोड़े की देखभाल करता हुआ दिखाई दे रहा था, उसने वीडियो में बताया कि अगर उन्होंने पाप किया है, तो वो मंदिर में एंटर नहीं कर पाएंगी। "तो अगर मैंने पाप किए हैं, तो मैं दर्शन नहीं कर पाउंगी। मैंअंदर जा ही नहीं पाउंगी।" सारा उससे पूछती हैं।

अगली क्लिप में उन्हें घोड़े की पीठ से उतरते हुए दिखाया गया है, जैसे कि उनके दोस्त उसे फिल्मा रहे थे। सारा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "नमस्ते दर्शकों। दिल्ली के इंडिया गेट से। बिहार के खेत तक।"

सारा ने इस हफ्ते की शुरुआत में एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैन्स को दिखाया था कि उनकी नाक में चोट लगी है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सॉरी अम्मा-अब्बा लग गई, नाक काट दी मैंने।" सारा ने यह नहीं बताया कि उन्हें चोट कैसे लगी, लेकिन गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था, "बहुत जोर से लगी।"वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष भी लीड रोल में नजर आएंगे। सारा इससे पहले वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel