कंगना रनौत नेबताई बॉलीवुड की सच्चाई

कंगना रनौत नेबताई बॉलीवुड की सच्चाई

कंगना रनौत नेबताई बॉलीवुड की सच्चाई परसो एक टीवी इंटरव्यू में कंगना ने खुलकर सभी बड़े कलाकार अमिताभ बच्चन, महेश भट्ट, आमिर का नाम लिया। जब रिपोर्टर ने पूछा, “महानायक अमिताभ भी किसी से डरेंगे क्या?”… तो कंगना ने कहा कि “करियर का डर सबको है… वो भी सोचते हैं कि उनके बेटे को या

कंगना रनौत नेबताई बॉलीवुड की सच्चाई

परसो एक टीवी इंटरव्यू में कंगना ने खुलकर सभी बड़े कलाकार अमिताभ बच्चन, महेश भट्ट, आमिर का नाम लिया।

जब रिपोर्टर ने पूछा, “महानायक अमिताभ भी किसी से डरेंगे क्या?”… तो कंगना ने कहा कि “करियर का डर सबको है… वो भी सोचते हैं कि उनके बेटे को या उनको फ़िल्म नहीं मिलेगी…. और, डर के मारे ही भूमि पूजन के दिन उन्होंने एक ट्वीट तक नहीं किया।”

कंगना ने कल लाइव डिबेट में कहा कि..

“ये बॉलीवुड एन्टी नेशनल एन्टी इंडिया है… यहाँ जिहाद की मेंटेलिटी से हर कार्य होता है इसमे दीपिका, करण जौहर, आमिर खान सब शामिल हैं…इनके फिल्मों में प्लान के तहत देशविरोधी, हिन्दू विरोधी सामग्री परोसी जाती है और इसी के समर्थन पर काम मिलता है…. नसीरुद्दीन हो या जावेद अख्तर सब कहने को नास्तिक है पर जिहादी सोच से ग्रसित हैं… हर समय एन्टी इंडिया मूवमेंट में दस्तखत करते हैं लेटर लिखते हैं बयान देते हैं।”


कुल मिलाकर पहली बार इंडस्ट्री की तरफ से एक बड़े कलाकार ने इतना खुलकर इन सबके विरोध में बहुत कुछ बोला है…

करीब 45 मिनट के इंटरव्यू में बॉलीवुड की खूब पिटाई हुई। अपने करियर के सर्वोच्च मुकाम पर रहकर इस तरह का साहस अतुलनीय है…!!

बॉलीवुड में रहकर खुलकर देश के लिए बोलना बहुत ही साहसिक कार्य है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel