शर्लिन चोपड़ा COVID-19 के दौरान लापरवाही से घूमते हुए लोगों को देख उग्र हो गईं , और कहा।

शर्लिन चोपड़ा COVID-19 के दौरान लापरवाही से घूमते हुए लोगों को देख उग्र हो गईं , और कहा।

देशव्यापी लॉकडाउन के चलते हर कोई अपने घरों तक ही सीमित है, और अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को घर के काम करते समय देखा जा सकता है। जहां कुछ को खाना पकाने में हाथ आजमाते देखा जा सकता है, वहीं कुछ घर की सफाई में व्यस्त हैं। हालांकि, जिनके पास पालतू जानवर हैं, वे अपना समय

देशव्यापी लॉकडाउन के चलते हर कोई अपने घरों तक ही सीमित है, और अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को घर के काम करते समय देखा जा सकता है। जहां कुछ को खाना पकाने में हाथ आजमाते देखा जा सकता है, वहीं कुछ घर की सफाई में व्यस्त हैं। हालांकि, जिनके पास पालतू जानवर हैं, वे अपना समय का उपयोग अपने प्रिय पालतू पशुओं के साथ बिताने में व्यतीत कर रहे हैं। इसके अलावा कई अपना अधिकतम समय प्यारे दोस्तों के साथ बिता रहे है। जबकि हमारे कुछ सेलेब्स COVID-19 स्थिति से भ्रमित हैं। हम आजकल अक्सर लोगों को बाहर घूमते हुए देखते हैं जबकि अभी तक इस घातक बीमारी के लिए वैक्सीन नहीं आया है।

बॉलीवुड दिवा शर्लिन चोपड़ा ने इसी पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा ” जबकि हम में से ज्यादातर लोग इससे बचने के उपाए कर रहे हैं और सरकार द्वारा दी गई निर्देशित गाइड लाइन्स का अनुसरण कर रहे हैं। लेकिन अभी भी ऐसे कुछ लापरवाह लोग हैं जो लापरवाही करते ही जा रहे है। और भीड़ के बीच खुले में रहने के दौरान भी ना ही मास्क पहनते है और ना ही वे सुरक्षा उपायों का पालन करते है।”

शर्लिन चोपड़ा COVID-19 के दौरान लापरवाही से घूमते हुए लोगों को देख उग्र हो गईं , और कहा।

इस स्थिति को हम कैसे नियंत्रित कर सकते हैं, इसके बारे में उन्होंने आगे कहा “COVID -19 के बढ़ते फैलाव को रोकने के लिए, यह आवश्यक है कि हम  एकजुट होकर और अपने मतभेदों से ऊपर उठकर ,महामारी से लड़ने में सरकार का सहयोग करें।”

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने कई बॉलीवुड परियोजनाओं में काम किया है। लेकिन अब उन्होंने अपना बिज़नेस शुरू करने और एक शक्तिशाली बिज़नेस वीमेन बनने का फैसला किया है। उनका हाल ही आया ‘रेडशेर ‘ उच्च गुणवत्ता वाली लघु फिल्मों और वेब श्रृंखला के साथ ओटीटी मंच है जिसका निर्माण और लेखन और अभिनय शर्लिन चोपड़ा ने किया है। इसके अलावा शर्लिन चोपड़ा फिटनेस के लिए समर्पित अभिनेत्री है और समय समय पर अपना फिटनेस वर्कआउट वीडियो अपने प्रसंशको के लिए शेयर करती रहती है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel