हिंदी फिल्म द गेम ऑफ लव का शुभ मुहूर्त सम्पन्न

हिंदी फिल्म द गेम ऑफ लव का शुभ मुहूर्त सम्पन्न

महराजगंज। बरगदवा थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी एमडी गुफरान उभरते हुए कलाकारों में से एक गिने जाते हैं जिन्होंने क्षेत्र का मान बढ़ाते हुए कई एल्बम गाना बनाया है जिसे लोग खूब पसंद किए हैं। इसी क्रम में बीते दिन हिंदी सार्ट फिल्म का ठूठीबारी स्थित सम्राट म्यूजिक स्टूडियो में शुभारंभ कर एक बार फिर

महराजगंज। बरगदवा थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी एमडी गुफरान उभरते हुए कलाकारों में से एक गिने जाते हैं जिन्होंने क्षेत्र का मान बढ़ाते हुए कई एल्बम गाना बनाया है जिसे लोग खूब पसंद किए हैं। इसी क्रम में बीते दिन हिंदी सार्ट फिल्म का ठूठीबारी स्थित सम्राट म्यूजिक स्टूडियो में शुभारंभ कर एक बार फिर क्षेत्र का मान बढ़ाया है। आपको बता दें कि ठूठीबारी में स्थित सम्राट म्यूजिक स्टूडियो में हिंदी शार्ट फिल्म का शुभ मुहूर्त का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

जहां स्टूडियो संचालक राजकुमार साहनी के अगुआई में नारियल तोड़ कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। जो सिमरन इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माता एमडी गुफरान, राजकुमार साहनी निर्देशक राहुल श्रीवास्तव आदि लोगों के अगुवाई में हिंदी फिल्म गेम ऑफ लव का मुहूर्त संपन्न हुआ। निर्माता एमडी गुफरान ने बताया कि फिल्म का शूटिंग अक्टूबर माह से शुरू होगा जिसमें क्षेत्र के छोटे बड़े हर कलाकारों को मौका दिया जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel