पायस पंडित और प्रिंस सिंह राजपूत एक साथ मूवी 'तेरे इश्क़ में'

पायस पंडित और प्रिंस सिंह राजपूत एक साथ मूवी 'तेरे इश्क़ में'

पायस पंडित की अपकमिंग कई भोजपुरी फिल्मे भी रिलीज़ होने वाली है


भोजपुरी एक्ट्रेस पायस पंडित आज कल एक बार फिर सुर्खियों में है। लेकिन इस बार पायस पंडित विवादों में नहीं बल्कि भोजपुरी के पॉपुलर बाहुबली अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत की मूवी 'तेरे इश्क़ में' में एंट्री को लेकर ख़बरों में हैं जिस की शूटिंग गोरखपुर में चल रहा है। रूमर्स की मानें तो पायस पंडित पॉपुलर मूवी 'तेरे इश्क़ में' के जरिए स्क्रीन पर एक बार फिर से बड़ा कमबैक कर रही है। पायस पंडित की अपकमिंग कई भोजपुरी फिल्मे भी रिलीज़ होने वाली है। उन की मूवी 'तेरे इश्क़ में' प्रिंस सिंह राजपूत के साथ दिखाई देने को लेकर भोजपुरी जगत में काफ़ी गॉसिप सामने आ रही हैं। माना जा रहा है कि इस मूवी के ज़रिए पायस पंडित के लिए अपनी इमेज को साफ़ करने के लिए एक अच्छा मौका हो सकता है। पायस पंडित आज कल ज्यादा तर फिल्मे प्रिंस सिंह राजपूत के साथ ही कर रही है ! वैसे पायस का टीवी शो भी आज कल बहुत पॉपुलर है ''बंधन टूटे ना'' जो ज़ी गंगा भोजपुरी टीवी पर आज कल 8:30 बजे टेलीकास्ट होता है । तो पायस फिल्मो के साथ साथ टीवी शो पर भी पूरा कब्ज़ा कर चुकी है !

पायस पंडित और प्रिंस सिंह राजपूत एक साथ मूवी 'तेरे इश्क़ में'

मती प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह भोजपुरी फिल्म 'तेरे इश्क़ में'  के फिल्म अभिनेता प्रिंस सिह राजपूत ने कहा कि फ़िल्म की कहानी ने मुझे बेहद आकर्षित किया है। आशा है आपको भी पसंद आएगी। अभी शूटिंग शुरू हुई और हम सभी फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं। इसके लिए हम अपना सौ फीसदी एफर्ट लगा रहे हैं। फ़िल्म बेहद खास बनने वाली है। आपको बता दें कि इस फ़िल्म में छायांकन रवि चन्दन ,गीतकार संतोष उत्पति -अजित मंडल ,संगीतकार सुदीप साजन,लेखक अजय कुमार मनोज गुप्ता ,मारधाड़ प्रदीप खड़का ,प्रोडक्शन मनोज गुप्ता और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

इस फिल्म के मुख्य कलाकार है प्रिंस सिह राजपूत,पयास पंडित ,अलिसा अली खान ,सुजान सिंह , विशाल विनीत ,संजय सिंह ,राहुल श्रीवस्ताव और अवधेश मिश्रा है !

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel