महमूद आलम की भोजपुरी फ़िल्म 'दिलदार दूल्हा' की शूटिंग 18 दिसंबर से शुरू होगा लखनऊ में

महमूद आलम की भोजपुरी फ़िल्म 'दिलदार दूल्हा' की शूटिंग 18 दिसंबर से शुरू होगा लखनऊ में

भोजपुरी फ़िल्म ''दिलदार दूल्हा'' का 18 दिसंबर को मुहूर्त के साथ लखनऊ के गोमतीनगर नगर में शूटिंग शुरू होगी


रत्नाकर कुमार प्रस्तुत आलम ब्रदर्स की भोजपुरी फ़िल्म ''दिलदार दूल्हा'' का 18 दिसंबर को मुहूर्त के साथ लखनऊ के गोमतीनगर नगर में शूटिंग शुरू होगी जहां फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद रहेगी । इसके साथ ही फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो जायेगी । फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक महमूद आलम हैं !

महमूद आलम ने हॉल में अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू अभिनीत भोजपुरी फिल्म ''लैला मजनू'' का निर्देशन किया था जिन्होंने बताया कि यह एक पारिवारिक प्रेम कथा वाली फिल्म है ''दिलदार दूल्हा''है, जिसका निर्माण हम बड़े स्तर पर कर रहे हैं। फ़िल्म की पटकथा दर्शकों को अपनी ओर खींचने वाली है। हम इसकी शूटिंग यूपी के शानदार लोकेशन पर कर रहे हैं। इसमें मुख्य अतिथि के तौर पे उत्तर प्रदेश के पूर्व ए आर टी ओ संग के अध्यक्ष अजय कुमार त्रिपाठी के हाथो होगा ।

महमूद आलम की भोजपुरी फ़िल्म 'दिलदार दूल्हा' की शूटिंग 18 दिसंबर से शुरू होगा लखनऊ में

महमूद आलम ने फ़िल्म की कास्टिंग को लेकर कहा कि हमारी फ़िल्म 'दिलदार दूल्हा' में प्रवेश लाल यादव, रिचा दीक्षित और जोया खान मुख्य भूमिका में हैं। जबकि अनूप अरोड़ा, विजय गिरी, ऋतु पांडेय, भानु मति पांडेय, कादिर शेख, राज, दिनेश लहरी, जितेंद्र, गोरखपुरी, संतोष और फारुख फाइटर भी फ़िल्म में अहम रोल निभाते नजर आएंगे। फ़िल्म के सभी कलाकार अपने काम को लेकर कृत संकल्पित हैं। हमने अभी से ही एक बेहतरीन टीम बना ली है, जो एक क्लास फ़िल्म लेकर अपने दर्शकों के बीच मनोरंजन के लिए आएगी।

उन्होंने बताया कि फ़िल्म के गीत - संगीत भी सुन्दर होने वाले हैं। संगीत प्रमोद गुप्ता का है। गीत बाबर बेदर्दी, जाहिद अख्तर ,आशुतोष और लक्ष्मण जी का है। कथा, पटकथा एवं संवाद संदीप कुशवाहा का है। देवेंद्र तिवारी डीओपी हैं। एक्शन प्रदीप खड़का, पीआरओ संजय भूषण पटियाला और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel