पहलाज निहलानी की फिल्म में नज़र आएंगे सज्जाद शेख़

पहलाज निहलानी की फिल्म में नज़र आएंगे सज्जाद शेख़

चिराग दीप इंटरनेशनल के बैनर तले ‘रंगीला राजा’ के निर्माण के बाद बॉलीवुड के चर्चित निर्माता पहलाज निहलानी का नज़रिया कुछ बदल गया है और अब वो नवोदित प्रतिभाओं को सामने लाने की दिशा में अग्रसर हो गए हैं। राम जन्म भूमि पूजन सम्पन्न होने के बाद से ही पहलाज निहलानी स्क्रीन पर ‘ अयोध्या

चिराग दीप इंटरनेशनल के बैनर तले ‘रंगीला राजा’ के निर्माण के बाद बॉलीवुड के चर्चित निर्माता पहलाज निहलानी का नज़रिया कुछ बदल गया है और अब वो नवोदित प्रतिभाओं को सामने लाने की दिशा में अग्रसर हो गए हैं। राम जन्म भूमि पूजन सम्पन्न होने के बाद से ही पहलाज निहलानी स्क्रीन पर ‘ अयोध्या की कथा’ सिनेदर्शकों को दिखाने की तैयारी में लगे हैं। उनके इस नए प्रोजेक्ट में नवोदित प्रतिभाओं को ही चांस दिया गया है।
पहलाज निहलानी की फिल्म में नज़र आएंगे सज्जाद शेख़
वैसे भी पूर्व में ‘रंगीला राजा’ में गोविंदा और शक्ति कपूर के साथ मिशिका चौरसिया, अनुपमा अग्निहोत्री, दिगंगना सूर्यवंशी जैसे नवोदित कलाकारों को सामने लाया था। अब अपनी नई फिल्म के लिए उन्होंने नवोदित अभिनेता सज्जाद शेख़ को अनुबंधित किया है। फिल्म की टाइटल की घोषणा अभी नहीं हुई है। इससे पहले सज्जाद शेख़ जेड ए एस फिल्म्स की म्यूजिक वीडियो ‘फिर मिले हम तुम’ में हिंदी और भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री दिव्या द्विवेदी के साथ नज़र आएंगे। इस म्यूजिक वीडियो में गीत संगीत क्रमशः राज सागर व पवन मुरादापुरी का है।

संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय
Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel