फिल्म “मारीच” से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री सीरत कपूर की ये लेडीज नाईट आउट लुक देख आप भी कहेंगे OMG! 

 फिल्म “मारीच” से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री सीरत कपूर की ये लेडीज नाईट आउट लुक देख आप भी कहेंगे OMG! 

सीरत कपुर साउथ में अपनी धमाके दार अदायिकी से दर्शकों के दिलो में घर कर चुकी है और वह वो एक उच्च कोटि की अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है। इस बार अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है, सीरत कपूर फिल्म मारीच से लीजेंडरी एक्टर नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ

सीरत कपुर साउथ में अपनी धमाके दार अदायिकी से दर्शकों के दिलो में घर कर चुकी है और वह वो एक उच्च कोटि की अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है। इस बार अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है, सीरत कपूर फिल्म मारीच से लीजेंडरी  एक्टर नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। सीरत कपूर जितनी बेहतरीन कलाकार है उतनी है प्रशिक्षित डांसर और सिंगर भी है साथ ही उनका फैशन सेंस वाकई लाजवाब है।
हालही में सीरत कपूर अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैंस ख़फ़ी पसंद कर रहे है। सीरत अपने नाईट आउट के दौरान अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखी। इन तस्वीरों से साफ़ जाहिर होता है की लॉक डाउन के बाद एक लम्बे समय से घर में रहने के बाद रात में बहार दोस्तों के साथ पार्टी करना कितना मज़ेदार और रिलैक्सिंग होता है। अभिनेत्री इस तस्वीर में वो बाला की खूबसूरत लग रही है। 
 
तो वही आपको बता दे की सीरत की बॉलीवुड में एंट्री एक तुषार कपूर के प्रोडक्शन हाउस से होने जा रही है जहाँ पर वो नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ नज़र आने वाली है इससे पहले उन्होंने साउथ में रन राजा रन माँ विनता विधु विनुमा कृष्णा एंड हिज लीला जैसे कई बोलकबूस्टर हिट फिल्मों में नज़र आचुकी है। 
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel