उत्साह के साथ युवा नेता ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

उत्साह के साथ युवा नेता ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

अपील करते हुए कहा कि सत्ता दल के वर्तमान कोरांव विधायक के द्वारा कोई विकास कार्य नही कराया गया है।



स्वतंत्र प्रभात


कोरांव, प्रयागराज।।समाजवादी पार्टी के भावी युवा प्रत्याशी ओम सहाय ने कई ग्राम पंचायतो मे दौरा कर गरीब मजदूर झुग्गी-झोपड़ी युवाओ,बुजुर्गो, महिलाओं और विकलांग असहाय परिवार के लोगो से मिलकर मांगा आशीर्वाद।


मुख्य अतिथि के रूप में सपा के युवा नेता  सहाय ने जन-जन से मुलाकात कर मांगा समर्थन ओम सहाय ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार गरीब मजदूर परिवार के लोगो का हनन किया है,हमारे युवा भाइयो के साथ धोखा कर और छल कपट करके उत्तर प्रदेश में सरकार बनाकर तानासाही  सरकार को कोरांव की जनता ने उखाड़ फेकेगी। भावी प्रत्याशी ने जन-मानस से अपील करते हुए कहा कि सत्ता दल के वर्तमान कोरांव विधायक के द्वारा कोई विकास कार्य नही कराया गया है।

 भाजपा के लोगो ने हमारे किसान भाइयो के साथ अन्याय कर किसान के ऊपर गाड़ी से रौदवाने का कार्य में लिप्त है हमारे युवाओ भाइयो के साथ धोखाधड़ी कर रोजगार  दिलवाने में विफल है  गरीब मजदूर विकलांग असहाय परिवार और हमारी बहन,बेटी, महिलाएं इस सरकार में कोई सुरक्षित नही है देखा जाए तो प्रतिदिन हत्या मडर झिनैती चोरी बलात्कार जैसी घटना पर अंकुश लगाने में असफल रही ।

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह यादव के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का कायाकल्प होगा।  कार्यकर्ताओं के साथ कई ग्राम पंचायतों दौरा कर लोगो की सुनी समस्या।जिसमें लालतारा,कोहडार,सलैया,नारी पत्थरा,कचनपुर,इटवा महुली,जोरवट, कैथवल,सुभाष,भइया,डाबर आदि गांवों में जनसम्पर्क किया।

 मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष (मु,यूथ,विग्रेड)नौसाद अन्सारी,ब्लाक अध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह पटेल,अली अहमद,प्रशान्त सिंह, दीनानाथ सिंह,पूर्व प्रधान,लौकुश पठानिया, रमेश सिंह,पवन,लाल सिंह पटेल, असर्फी सिंह,सुरेश सिंह, गुलाब सिंह, सुग्रीव सिंह, अवनीश सिंह,भी,पी,सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel