गोला के नवागत एस डी एम विनय पांडेय ने संभाला कार्यभार

गोला के नवागत एस डी एम विनय पांडेय ने संभाला कार्यभार

एस डी एम चेम्बर में बैठ कर सुना जनता की शिकायत मात हदों से हुए रूबरू


 स्वतंत्र प्रभात 



जितेंद्र शुक्ल


गोलाबाजार गोरखपुर 18 अक्टूबर नवागत एस डी एम विनय पांडेय ने बांसगांव से आकर रविवार को ही गोला एस डी एम का पद भार सम्भाल लिया है।सोमवार को अपनी चेम्बर में बैठ कर पीड़ितों के हाल को विधिवत जाना ।साथ ही अपने मात हदों से भी रूबरू हुए।

प्राप्त बिबरण के अनुसार जिला प्रशासन मुखिया ने निवर्तमान एस डी एम राजेन्द्र बहादुर का गैर जनपद स्थानांतरण हो जाने के बाद गोला तहसील के एस डी एम पद पर बांसगांव में तैनात उपजिलाधिकारी विनय पांडेय को स्थानांतरण कर कार्यभार ग्रहण करने का आदेश जारी कर दिया ।

रविवार को एस डी एम गोला का कार्य भार श्री पांडेय ने आकर ग्रहण कर लिया ।सोमवार को अपने चेम्बर में बैठ कर जनता से  मुखातिब हुए। पीड़ितों की समस्या को सुनी ।श्री पांडेय ने तहसील प्रतिनिधि बृजनाथ तिवारी को एक औपचारिक भेंट के क्रम मे बताया कि शासन के दिशा निर्देशों का शत प्रतिशत पालन कराने  के  साथ  साथ  जनता को सुलभ न्याय दिलाना  मेरी पहली प्रथमिकता है।


शासन द्वारा दिये जा रहे जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र ब्यक्तियो को  मिले ।इसके लिए हम हमेशा प्रयास रत रहेंगे। जनता के लिए मेरा दरवाजा हमेशा खुला रहेगा ।
 बताते चले कि श्री पांडेय मूल रूप से बलिया जनपद के  निवासी है ।और बगल के तहसील बांसगांव में उपजिलाधिकारी पद का निर्वहन बखूबी कर चुके है। इनकी गड़ना अच्छे अधिकारी के रूप में होती रही है।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel