पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर को विपक्षी दलों और परिवार ने फेक बताया था।

पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर को विपक्षी दलों और परिवार ने फेक बताया था।

पुष्पेंद्र यादव को गुरसराय थाना क्षेत्र में एक मुठभेड़ में कथित तौर पर मार दिया था।


स्वतंत्र प्रभात स्वतंत्र प्रभात 

अक्टूबर 2019 में पुष्पेंद्र पर पुलिस ने आरोप लगाया था कि रात वह मोठ थाने के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह चौहान पर हमला करने के बाद उनकी कार लूटकर भाग रहा था। जिसके चलते अगली सुबह पुलिस ने पुष्पेंद्र यादव को गुरसराय थाना क्षेत्र में एक मुठभेड़ में कथित तौर पर मार दिया था।

 पुलिस के मुताबिक उसके 2 साथी भाग निकले थे। पुलिस के अनुसार पुष्पेंद्र की कार से दो तमंचे कारतूस और मोबाइल भी बरामद किए गए। बाद में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसे हत्या करार देते हुए परिजनों से भी मुलाकात की थी।


जनपद में मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस जिलाधिकारी ने वृद्ध जनों को किया सम्मानित

उन्नाव जिलाधिकारी  रविंद्र कुमार की अध्यक्षता में आज राष्ट्रीय बुजुर्ग स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम के अंतर्गत अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस के अवसर पर विकास भवन सभागार में जन जागरूकता कैंप का आयोजन किया गया।समस्त सम्मानित अधिकारीगण एवं विधायक गणों द्वारा उपस्थित वृद्ध जनों को अंग वस्त्र  व पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया जिलाधिकारी ने कहा वृद्ध हमारे आदर्श होते हैं इनकी देखभाल करना हम सबका दायित्व है बड़ों का दिया हुआ आशीर्वाद अमूल्य होता है

उन्होंने जिला समाज कल्याण अधिकारी नीलम सिंह को निर्देश दिए कि सभी वृद्धजनों के पेंशन हेतु फॉर्म आज ही भर जाने चाहिए और सभी वृद्धजनों को पेंशन से लाभान्वित किया जाए।इस अवसर पर  विधायक सदर पंकज गुप्ता विधायक मोहान बृजेश कुमार रावत जिलाधिकारी  रविंद्र कुमार मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल उपजिलाधिकारी सदर  जनपद में संचालित वृद्ध आश्रम के प्रबंधक व निवासरत वासी उपस्थित रहे।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel