नाबालिक किशोरी ने विवेचक पर विपक्षियों से मिलीभगत का लगाया आरोप ।

नाबालिक किशोरी ने विवेचक पर विपक्षियों से मिलीभगत का लगाया आरोप ।

विवेचक उपनिरीक्षक पर भी विपक्षियों से मिलीभगत करने का आरोप मढ़ा हैं।


स्वतंत्र प्रभात 

वी.पी सिंह रिपोर्टर-


दुर्गागंज भदोही । स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की एक नाबालिग किशोरी ने गांव के ही चार युवकों पर बहला.फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया हैं। किशोरी व उसके पिता ने विवेचक उपनिरीक्षक पर भी विपक्षियों से मिलीभगत करने का आरोप मढ़ा हैं।


 इस प्रकरण में मिली जानकारी के मुताबिक दुर्गागंज थाना क्षेत्र की नाबालिक किशोरी को गाँव के चार लोगों द्वारा बहला फुसलाकर कर भगा ले जाया गया। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर दुर्गागंज पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गयीं। 


आरोपियों ने किशोरी को दुर्गागंज थाने पर पहुँचा दिया। दुर्गागंज पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरप्तार कर जेल भेज दिया। पीडि़ता व उसके पिता ने बताया कि विवेचक विपक्षियों से मिले हुए हैं। एक आरोपी जोकि फरार है और प्रतिदिन घर पर आकर सुलह समझौते करने का दबाव डालता है व धमकी देता हैं। किशोरी के पिता ने कहा कि हम लोग कम पढ़े लिखे लोग हैं। इसीलिए विपक्षी लोगों से पुलिस मिल गई है। लड़की का मेडिकल नही कराया गया। 


बल्कि दबाव डालकर बयान भी बदलवा दिया गया। इस सम्बन्ध में दुर्गागंज थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इस मामलें में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरप्तार कर जेल भेज दिया हैं एक आरोपी फरार हैं उसकी तलाश की जा रही हैं। पीडि़ता का मेडिकल करा दिया गया हैं पीडि़त परिवार द्वारा लगाया जा रहा आरोप बेबुनियाद हैं।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel