आज युवाओं को शहीद भगत सिंह के विचारों से प्रेरणा लेकर उन्हें अपने जीवन में उतारने की जरूरत हरदीप राणा

आज युवाओं को शहीद भगत सिंह के विचारों से प्रेरणा लेकर उन्हें अपने जीवन में उतारने की जरूरत हरदीप राणा

कहा कि हमें शहीदों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देना चाहिए। 


स्वतंत्र प्रभात 
 


आज युवाओं को शहीद भगत सिंह के विचारों से प्रेरणा लेकर उन्हें अपने जीवन में उतारने की जरूरत हरदीप राणामानवता जनशक्ति फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने शहीद भगत सिंह को याद कर प्रतिमा के समक्ष किए पुष्प अर्पित


करनाल । मानवता जनशक्ति फाउंडेशन की ओर से कर्ण पार्क स्थित भगत सिंह जी की प्रतिमा के समक्ष उनका जन्मदिवस मनाया गया। कार्यक्रम में पूर्व पार्षद दीपक धवन ने बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।


 कार्यक्रम की अध्यक्षता मानवता जनशक्ति फाउंडेशन के संस्थापक हरदीप राणा ने की। इस मौके पर मुख्य अतिथि दीपक धवन व फाउंडेशन के संस्थापक हरदीप राणा व उनकी टीम ने शहीद भगत सिंह जी की प्रतिमा के समक्ष नतमस्तक होकर फूलों की वर्षा कर उन्हें याद किया गया। इस अवसर पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए पूर्व पार्षद दीपक धवन ने कहा कि हमें शहीदों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देना चाहिए। 


उनके सपनों को साकार करते हुए देश प्रेम रूपी ज्वाला को हमेशा अपने दिल में जगाए रहना चाहिए। इस मौके पर पदाधिकारियों व संस्थापक हरदीप राणा ने मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। हरदीप राणा ने कहा कि आज के युवाओं को शहीद भगत सिंह के विचारों से प्रेरणा लेकर उन्हें अपने जीवन में उतारने की जरूरत है और देश के प्रति जागरूक होने की भी जरूरत है।


 उन्होंने देश की आजादी के लिए अभूतपूर्व साहस के साथ शक्तिशाली ब्रिटिश सरकार का मुकाबला किया था। उन्होंने कहा कि शहीद भगत सिंह के बचपन से ही उनके अंदर देश भक्ति की भावना भरी हुई थी और  भगत सिंह भारत के एक प्रमुख स्वतंत्रता सेनानी क्रांतिकारी थे।


 इस अवसर पर फाउंडेशन के संस्थापक हरदीप राणा, प्रदेश उपाध्यक्ष सतीश पंचाल, दल सिंह राणा, कृष्णा गुप्ता, सुशीला गोयल, रोहताश कश्यप, वासुदेव गौतम, दीपा बंसल, सीमा पासवान, नीलम अरोड़ा, अमित, प्रशांत शर्मा, राकेश के साथ-साथ संस्था के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel