निर्दलीय प्रत्याशी बबिता शुक्ल ने लगाया वाहन क्षतिग्रस्त कराने का आरोप

निर्दलीय प्रत्याशी बबिता शुक्ल ने लगाया वाहन क्षतिग्रस्त कराने का आरोप

बस्ती सदर 310 से निर्दलीय प्रत्याशी कोतवाली थाना क्षेत्र के जामडीह शुक्ल निवासिनी बबिता शुक्ला ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को दिये तहरीर में कहा है कि उनके प्रचार वाहन संख्या यूपी 53-एफटी 8265 एवं डीएल- 1 जेड सी-5437 से चुनाव प्रचार कर गत 20 फरवरी को वापस आ रही थी।रात्रि में लगभग 10 बजे कोतवाली से सरयू कैनाल रोड शमशान के निकट पहुंचने पर अज्ञात लोगों ने उनके स्विप्ट डिजायर वाहन पर हमला कर दिया। इस दौरान आगे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर की सतर्कता से उनकी जान बची।


बस्ती। बस्ती सदर 310 से निर्दलीय प्रत्याशी कोतवाली थाना क्षेत्र के जामडीह शुक्ल निवासिनी बबिता शुक्ला ने प्रभारी निरीक्षक कोतवाली को दिये तहरीर में कहा है कि उनके प्रचार वाहन संख्या यूपी 53-एफटी 8265 एवं डीएल- 1 जेड सी-5437 से चुनाव प्रचार कर गत 20 फरवरी को वापस आ रही थी।रात्रि में लगभग 10 बजे कोतवाली से सरयू कैनाल रोड शमशान के निकट पहुंचने पर अज्ञात लोगों ने उनके स्विप्ट डिजायर वाहन पर हमला कर दिया। इस दौरान आगे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर की सतर्कता से उनकी जान बची।

निर्दलीय प्रत्याशी बबिता शुक्ला ने तहरीर में आशंका व्यक्त किया है कि राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के कारण उनके ऊपर यह हमला किया गया है जिससे वे चुनाव न लड़े। उन्होने दोषियों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराकर अपने जान माल के रक्षा की गुहार लगाया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel