समाजवादी कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखा जनसैलाब हजारों की संख्या में उपस्थित रही जनता जनार्दन

समाजवादी कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखा जनसैलाब हजारों की संख्या में उपस्थित रही जनता जनार्दन

तुलसीपुर/बलरामपुर। चुनाव 2022 को लेकर जहां प्रत्याशियों का आक्रमक रुख देखने में आ रही है और हर प्रत्याशी आपने विपक्षियों को मात देने की हर जतन करता दिखाई दे रहा है और सभा और चौपाल व जनसंपर्क के द्वारा अपनी घोषणाओं और संकल्प पत्र के सहारे अपना बनाना चाहता है।


तुलसीपुर/बलरामपुर। चुनाव 2022 को लेकर जहां प्रत्याशियों का आक्रमक रुख देखने में आ रही है और हर प्रत्याशी आपने विपक्षियों को मात देने की हर जतन करता दिखाई दे रहा है और सभा और चौपाल व जनसंपर्क के द्वारा अपनी घोषणाओं और संकल्प पत्र के सहारे अपना बनाना चाहता है। चाहे वह भाजाप हो, सपा-बसपा हो कांग्रेस हो या एम आई एम पार्टी हो य निर्दलीय सभी अपने संकल्प पत्र को लेकर जनता के बीच आ रहे है। और अपनी घोषणाओं के साथ जनता के बीच पहुच अपने पक्ष में वोट देने की अपील करते दिखाई दे रहे है।

इसी क्रम में आज समाजवादी पार्टी के द्वारा बजरंगबली चौराहा स्थित लाज के प्रांगण में तुलसीपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी पूर्व विधायक अब्दुल मसूद खान ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जिसमें उपस्थित तमाम पदाधिकारी बन्धुओं ने बलरामपुर जनपद के प्रतियाशियो को भारी बहुमत से जिताने की जनता जनार्दन से अपील किया । इसके साथ ही भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार ,शिक्षा, स्वास्थ, रोजगार,और,छुट्टा जानवर जैसे अन्य मुद्दों को लेकर जबरदस्त प्रहार किया। पूर्व मंत्री एस पी यादव ने कहा कि भाजपा सरकार जो डबल इंजन की सरकार अपने आप को कहती है उसके कार्यकाल में जनता को काफी परेशानी झेलनी पड़ी है जिसका हिसाब सपा सरकार के आते ही लिया जाएगा।इस सरकार में देश का हर वर्ग परेशान है जो 70 सालो में कभी नही देखा गया । क्रोना काल में हुई मौत, इलाज का न होना, अपना हक मांगने वाले शिक्षकों को लाठियां जैसे कई मुद्दों पर हमलावर दिखे और कहा कि भाजपा समाजवादी कार्यकाल में हुए सभी विकास को कार्यों को अपना बताकर प्रशंसा बटोर रही है जो असल में समाजवादी कार्यकाल में किए गए हैं। चाहे वह शिक्षा के क्षेत्र , स्वास्थ्य के क्षेत्र में या सड़कों और पुल के निर्माण का मामला हो सभी कार्य सपा काल में प्रस्तावित किया गया था और पूरा किया गया है इसको सिर्फ योगी जी रंग बदलकर और नाम बदल कर अपना बता रहे हैं ।

समाजवादी पार्टी के उत्तम पटेल ने भी भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किया और जन समस्याओं का मुद्दा बताएं बनाते हुए भाजपा सरकार पर जमकर फटकार लगाई तो वही राजेश्वर मिश्रा ने जातिगत और धर्म की राजनीति का मुद्दा बनाते हुए काफी कुछ कहा और परशुराम वर्मा जिला अध्यक्ष ने समाजवादी प्रत्याशियों को विजय बनाये जाने के लिए जनता से अपील करते हुए कहा कि सपा सरकार के आते ही सभी सपा की योजनाएं लागू की जाएंगी उसके साथ में नई योजनाओं का भी शुभारंभ किया जाएगा इसे जनता जनार्दन को राहत मिलेगा औरउनके दिक्कतों को समाप्त किया जा सके गा तो वही किसान के मुद्दे पर योगी सरकार को जमकर निशाना बनाया गया और छुट्टा पशुओं, गन्ना बकाया, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन ,शिक्षामित्रों की बहाली ,जैसे अन्य कई मुद्दों पर भी काफी तीखे प्रहार की गई ।

इसके साथ ही अब्दुल मसूद खान और एसपी यादव को मंत्री बनाए जाने का भी दावा मंच से किया गया और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने और जनपद के सभी समाजवादी प्रत्याशियों को जिताने की जनता से अपील की गई इसके साथ ही स्वर्गीय फिरोज पप्पू को लेकर उनके छोटे भाई मुशीर खान पप्पू ने कहा अगर वह जिंदा होते तो समाजवादी सरकार बनाने और अब्दुल मसूद खान को भारी मतों से जिताने और समाज वादी के साथ भरपूर समर्थन करते । इसलिए आप लोगों से अपील है समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से जीतिए और अखिलेश यादव की सरकार बताइए ।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel