भाजपा प्रत्याशी पर अपराधिक मामले होने के बावजूद पार्टी ने बनाया अपना प्रत्याशी: दीप कुमार

भाजपा प्रत्याशी पर अपराधिक मामले होने के बावजूद पार्टी ने बनाया अपना प्रत्याशी: दीप कुमार

महमूदाबाद/सीतापुर। कई सालों से भाजपा सरकार के लिए समर्पित कार्य कर रहे लेकिन वर्तमान सरकार से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप पर्चा दाखिल करने के बाद आज प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद अपने कई मुद्दों पर विचार साझा किए।


महमूदाबाद/सीतापुर। कई सालों से भाजपा सरकार के लिए समर्पित कार्य कर रहे लेकिन वर्तमान सरकार से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप पर्चा दाखिल करने के बाद आज प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद अपने कई मुद्दों पर विचार साझा किए। उन्होंने अपने प्रेस वार्ता के दौरान क्षेत्र के तरफ से कोई बदलाव नहीं हुए। विकाश के मुद्दे पर बात करते हुए बताया कि ट्रांसपोर्ट समस्या को और अधिक बेहतर बनाने के लिये वर्तमान सरकार पूर्ण रूप से हर तरीके से विफल नजर आई है।

उन्होंने बताया जनता अगर उन्हें अपना आशीर्वाद प्रदान करती है तो निश्चित रूप से क्षेत्र को चौमुखी विकास के लिए वह पूर्णतया प्रतिबध्द रहेंगे भाजपा प्रत्याशी आशा मौर्य पर पूरी तरह से तंज कसते हुए कहा कि कई आपराधिक मामलों में मुकदमा पंजीकृत हैं लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हुई ऐसे अपराधी लोगों को भाजपा सरकार ने टिकट वितरित किया है ऐसे लोगों से जनता आखिर क्या उम्मीद रखेगी किस आधार पर जनता वोट करे अगर जनता का आशीर्वाद हमें मिला क्षेत्र को चौमुखी विकास से कोई भी नहीं रोक सकता हम हर तरह से जनता के सुख दुख में हमेशा साथ रहते हुए सेवा के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहेंगे!

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel