प्रधान गिरीशा यादव ने शिविर का किया शुभारंभ

प्रधान गिरीशा यादव ने शिविर का किया शुभारंभ

प्रधान गिरीशा यादव ने शिविर का किया शुभारंभ


 

स्वतंत्र प्रभात
कटेहरी अम्बेडकरनगर। विभिन्न सरकारी सेवाओं तक चिन्हित गरीब परिवारों की पहुंच बनाने के उद्देश्य से विकासखंड कटेहरी की ग्राम पंचायत बरहा नियामतचक  में शिविर का शुभारंभ प्रधान गिरीशा यादव द्वारा किया गया।  शिविर के दौरान कुल 102 पात्र लाभार्थियों का ऑनलाइन प्रक्रिया द्वारा आवेदन किया गया ।


पानी संस्थान, अयोध्या के परियोजना प्रबंधक लियाकत अली ने बताया कि विकासखंड कटेहरी की सभी ग्राम पंचायतों में सचल वाहन के माध्यम से चिन्हित परिवारों का आवेदन किया जा रहा है। मार्च 2021 से अभी तक लगभग 11 हजार पात्र व्यक्तियों का विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभ हेतु आवेदन किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि आगामी माह फरवरी 2022 तक 15000 परिवारों को जोड़ने का लक्ष्य है।

यह कार्यक्रम आधर्यम संस्था,बेंगलुरु के सहयोग से संचालित किया जा रहा है। इस अवसर पर इन्द्रजीत , रामजीत , उमाकांत उदयमान , विश्वजीत सिंह का बड़ा सहयोग रहा।कार्यक्रम के संकुल प्रभारी अंकुर गुप्ता, व रमेश कुमार उपाध्याय ने सभी सहयोगियों का आभार प्रकट किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष