जिला पंचायत चुनाव के मद्देनजर भाजपा की जगापुर में बैठक सम्पन्न।

जिला पंचायत चुनाव के मद्देनजर भाजपा की जगापुर में बैठक सम्पन्न।

जिला पंचायत चुनाव के मद्देनजर भाजपा की जगापुर में बैठक सम्पन्न। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। सेमराधनाथ मंडल के जगापुर गांव में बुधवार को एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें आगामी जिलापंचायत चुनाव को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। जिसमें विभिन्न गांवों से आये भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी राय रखी। बैठक की अध्यक्षता मंडल

जिला पंचायत चुनाव के मद्देनजर भाजपा की जगापुर में बैठक सम्पन्न।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

सेमराधनाथ मंडल के जगापुर गांव में बुधवार को एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें आगामी जिलापंचायत चुनाव को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

जिसमें विभिन्न गांवों से आये भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी राय रखी। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष अशोक मौर्य ने की। बैठक को संबोधित करते हुए नागेन्द्र पाण्डेय ने कहा कि भाजपा में पद नाम नही काम जरूरी है क्योकि एक एक कार्यकर्ता काफी महत्वपूर्ण है।

आगामी चुनाव के लिए सभी की एकजुटता व सहभागिता जरूरी है।कहा कि सभी युवा समाज मे अपने को स्थापित करे और पार्टी और समाज के लिए समय निकाले। लव दूबे ने कहा कि निष्ठावान और कर्मठ कार्यकर्ता को ही प्रत्याशी बनाने में प्राथमिकता देना चाहिए।

प्रभाकर नाथ पाण्डेय ने कहा कि सेमराधनाथ मंडल के अन्तर्गत आने वाले सभी जिला पंचायत वार्ड में भाजपा के सामान्य, पिछड़ी और अनुसूचित जाति के प्रत्याशी के लिए सभी लोग मनन चिंतन करके योग्य प्रत्याशी के लिए तैयारी में जुटे रहे। जिससे परिसीमन निश्चित होने पर सभी पार्टी के लोग एकजुट होकर उस प्रत्याशी को जिताने का प्रयास करें।

जिला पंचायत चुनाव के मद्देनजर भाजपा की जगापुर में बैठक सम्पन्न।

मंडल अध्यक्ष अशोक मौर्य ने कहा कि पार्टी के दिशा-निर्देश पर सभी कार्यकर्ता कार्य करें जिससे आगामी चुनाव में भाजपा को मजबूती मिले। कहा कि भाजपा विचारधारा की पार्टी है यहां पर जाति धर्म के ऊपर उठकर कार्य किया जाता है। सभी बूथ स्तर का कार्यकर्ता भी उतना ही महत्वपूर्ण है जितना जिलास्तर  का पदाधिकारी।

अध्यक्ष ने सभी बूथ अध्यक्षों से अपने-अपने बूथ की जाति गत जनसंख्या उपलब्ध कराने तथा अपने मन से सामान्य, पिछड़ा और अनुसूचित जाति के प्रत्याशी का भी नाम प्रस्तावित करने की बात कही। मंडल अध्यक्ष ने कहा कि बूथ अध्यक्षों की सहमति से ही प्रत्याशी के चयन में सहूलियत रहेगी। इस बैठक में कई लोगों ने अपनी-अपनी राय रखी।

बैठक में अशोक मौर्या, नागेन्द्र पाण्डेय, ओम प्रकाश, तारकेश्वर नाथ पाण्डेय, मनोज दूबे, प्रभाकर पाण्डेय, योगेश पाण्डेय, लव दूबे, राजकुमार सिंह, कप्तान शुक्ला, संतोष तिवारी, राकेश मिश्रा विमल पाण्डेय समेत सेमराधनाथ मंडल के बूथ अध्यक्ष और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel