भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया एक दिवसीय बैठक

अमित जायसवाल बृमनगंज, महराजगंज। मण्डल भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक बृजमनगंज के भाजपा कार्यालय पर शुक्रवार को हुयी। बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष बृजमनगंज चन्दू सिंह ने किया और मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास और फरेन्दा के विधायक बजरंग बहादुर सिंह रहे। बैठक की शुरूआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी

अमित जायसवाल

बृमनगंज, महराजगंज। मण्डल भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक बृजमनगंज के भाजपा कार्यालय पर शुक्रवार को हुयी। बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष बृजमनगंज चन्दू सिंह ने किया और मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास और फरेन्दा के विधायक बजरंग बहादुर सिंह रहे। बैठक की शुरूआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र के सामने दीप जलाकर और पुष्प अर्पित कर की गयी।

बैठक को जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास और विधायक फरेन्दा बजरंग बहादुर सिंह ने संबोधित किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक फरेन्दा ने कहा कि इस समय मतदाता पुनर्निरीक्षण का कार्य चल रहा है जिसको देखते हुए भाजपा के सभी बूथ और सेक्टर प्रमुख अपने बूथों पर 18 वर्ष की उम्र पार कर चुके सभी युवाओं का नाम मतदाता सूची से जोड़ने के लिए फार्म भरवाएं ताकि किसी भी युवा का नाम मतदाता सूची से छूटने न पाये।

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताया।बैठक का संचालन पूर्व जिला पंचायत सदस्य योगेन्द्र यादव ने किया। इस दौरान बैठक में किसान मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विवेक पाण्डेय, मण्डल प्रभारी गणेश जायसवाल

ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि हरिश्चंद्र सोनकर, बबलू सिंह, दिलीप गुप्ता, अमित पासवान, बबलू चौरसिया, राकेश जायसवाल, आशीष जायसवाल, कन्हैया चौहान, राजू सिंह, अनिरुद्ध तिवारी, राजू जायसवाल, जे पी गौड़, क्रान्तिमणि, रवि यादव, नोहर सिंह, नारद लोधी, सोनू गुप्ता समेत सेक्टर प्रमुख, मण्डल पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel